scriptविसर्जन यात्रा में हुआ कुछ ऐसा की लोग अस्पताल की ओर दौड़ गए | Something happened in the immersion trip that people ran towards the h | Patrika News
सूरत

विसर्जन यात्रा में हुआ कुछ ऐसा की लोग अस्पताल की ओर दौड़ गए

विसर्जन यात्रा में 20 से अधिक घायल
108 एम्बुलेंस की ओर से तीन अतिरिक्त एम्बुलेंस इच्छापोर, कारगिल चौक और श्यामधाम मंदिर के पास तैनात की

सूरतSep 13, 2019 / 09:48 pm

Sanjeev Kumar Singh

विसर्जन यात्रा में हुआ कुछ ऐसा की लोग अस्पताल की ओर दौड़ गए

विसर्जन यात्रा में हुआ कुछ ऐसा की लोग अस्पताल की ओर दौड़ गए

सूरत.

गणपति विसर्जन के दौरान अलग-अलग क्षेत्रों में वाहनों से गिरने से तथा सडक़ हादसे में 20 से अधिक लोग घायल हो गए। इन्हें न्यू सिविल और स्मीमेर अस्पताल के इमरजेंसी विभाग में लाया गया। डिंडोली महदेवनगर निवासी आकाश दिनेश शिंदे (18) सोसायटी के लोगों के साथ गणपति विसर्जन के लिए गया था। मंडप के पास नाचते हुए गिरकर वह घायल हो गया।
तेजस नौसेना में शामिल होने के लिए तैयार, गोवा में समुद्र तट पर की गई अरेस्ट लैंडिंग

लिम्बायत रतन चौक निवासी पिन्टू हरीश राठौड़ (32) को निलगिरी सर्किल के पास एक मोटर साइकिल ने टक्कर मार दी। उधना कैलाशनगर निवासी राजू दुकानी (45) पत्नी और बच्चो के साथ मोटर साइकिल पर गणपति विसर्जन यात्रा देखने निकला था। पीपलोद में मोटर साइकिल फिसलने से सभी घायल हो गए। लिम्बायत रंगीला टाउन निवासी कवि राम बाबू झा (27) विसर्जन के लिए डूमस गया था, जहां मिर्गी आने से वह गिर पड़ा।
सोनिया गांधीः कांग्रेस सरकारें पेश करें जवाबदेह-पारदर्शी शासन की मिसाल

मानदरवाजा किन्नरी टेनामेंट निवासी राजेश धनसुख राणा अडाजन के गुजरात गैस सर्किल के पास ट्रैक्टर से गिरकर घायल हो गया। 108 एम्बुलेंस के कंट्रोलर फयाज पठान ने बताया कि दिनभर सडक़ दुर्घटना के बारह, मारपीट के चार और ऊंचाई से गिरने के चार कॉल मिले। 108 एम्बुलेंस की ओर से तीन अतिरिक्त एम्बुलेंस इच्छापोर, कारगिल चौक और श्यामधाम मंदिर के पास तैनात की गई थीं।

Home / Surat / विसर्जन यात्रा में हुआ कुछ ऐसा की लोग अस्पताल की ओर दौड़ गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो