CM GUJARAT; सीएम रूपाणी की कार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने वाला सूरत से गिरफ्तार

CM GUJARAT; सीएम रूपाणी की कार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने वाला सूरत से गिरफ्तार
CM GUJARAT; सीएम रूपाणी की कार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने वाला सूरत से गिरफ्तार

Sandip Kumar N Pateel | Publish: Sep, 20 2019 01:09:36 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

नए ट्रैफिक नियम लागू होने के बाद गलत जानकारी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल करने का मामला

सूरत. राज्य में नए ट्रैफिक नियम लागू होने के बाद मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की कार की तस्वीरों के साथ गलत जानकारी लिखी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में अहमदाबाद क्राइम ब्रांच पुलिस ने शुक्रवार को सूरत से एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है और अहमदाबाद लेकर गई होने की जानकारी मिल रही है। हालांकि यह युवक कौन है और क्या करता है इसके बारे में पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि अहमदाबाद पहुंचने पर क्राइम ब्रांच पुलिस इस युवक के बारे में मीडिया को विस्तृत जानकारी देंगी।

Gujarat recession: मंदी को लेकर ये क्या बोल गए गुजरात के मुख्यमंत्री


गौरतलब है कि 16 सितम्बर से राज्य में नए ट्रैफिक नियम लागू होने के बाद से लोगों में आक्रोश है। विशेष तौर पर सरकारी कर्मचारी और सरकारी वाहनों को लेकर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की पोस्ट वायरल कर रहे है। इस बीच मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की कार की तस्वीरों के साथ एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें लिखा गया था कि खुद सीएम की कार की पीयूसी नहीं है और इंश्योरेंस भी एक्सपायर हो चुका है। पोस्ट वायरल होने के बाद से अहमदाबाद क्राइम ब्रांच पुलिस ने जांच शुरू की थी। बताया जा रहा है कि जांच के दौरान पुलिस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल करने वाले उस शख्स को ढूंढ निकाला है। युवक सूरत का रहनेवाला है और अहमबादा क्राइम ब्रांच ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned