scriptकार में दुष्कर्म, फोन में फोटो खींचकर करने लगा ब्लेकमेल | Surat District Police Palsana Police police constable rape case | Patrika News
सूरत

कार में दुष्कर्म, फोन में फोटो खींचकर करने लगा ब्लेकमेल

कार में बैठाकर बलात्कार किया गया। आरोप यह भी है कि बाद में महिला के अश्लील फोटो फोन में खींचकर बार-बार बलात्कार किया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

सूरतJun 16, 2021 / 06:40 pm

deepak deewan

Surat District Police Palsana Police police constable rape case

Surat District Police Palsana Police police constable rape case

बारडोली. सूरत जिला की पलसाणा पुलिस थाने में कार्यरत पुलिस कांस्टेबल पर दुष्कर्म के आरोप लगाए गए हैं। महिला का आरोप है कि गत अप्रैल 2020 में मास्क नहीं पहनने को लेकर मेमो देने की धमकी देकर उसको कार में बैठाकर उसके साथ बलात्कार किया गया। आरोप यह भी है कि बाद में महिला के अश्लील फोटो फोन में खींचकर बार-बार बलात्कार किया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार पलसाणा थाने में तैनात और फिलहाल सूरत के उमरपाड़ा थाने में नौकरी कर रहे पुलिस कांस्टेबल नरेश कपाडिय़ा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। एक महिला की शिकायत के अनुसार गत 2020 अप्रैल के दौरान लॉकडाउन में महिला दूध लेने के लिए गई थी। उस वक्त महिला ने मास्क नहीं पहना था। वहां तैनात पुलिसकर्मी नरेश कपाडिय़ा ने महिला को रोककर जुर्माना भरने और पुलिस थाने जाने की बात कहकर जबरन कार में बैठा दिया।
आरोप है कि आरोपी ने वहां से नवसारी रोड ले जाकर स्प्रे छिडक़ कर बेहोश करने के बाद महिला के साथ बलात्कार किया। इसके बाद महिला के अश्लील फोटो भी मोबाइल में खींचे और उसे सोसाइटी के गेट पर छोड़ दिया। इसके बाद से वह उन फोटो को दिखाकर महिला को ब्लेकमेल करने लगा। बार-बार बलात्कार के बाद गर्भवती हो जाने पर उसने महिला का गर्भपात भी करवा दिया था। इस मामले को लेकर महिला ने पलसाणा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

इधर पुलिसकर्मी नरेश कपाडिय़ा की पत्नी पार्वती ने भी महिला और उसके पति के खिलाफ एट्रोसिटी की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में बताया गया कि यह महिला नरेश कपाडिय़ा पर प्रेम संबंध रखने के लिए दबाव डाल रही थी। मना करने पर जाति विषयक अपमान किया। आरोप है कि शिकायतकर्ता महिला ने पुलिसकर्मी के घर जाकर प्रेम संबंध नहीं रखने पर बलात्कार और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराने की धमकी भी दी थी।

Home / Surat / कार में दुष्कर्म, फोन में फोटो खींचकर करने लगा ब्लेकमेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो