SURAT NEWS DAYRI: विप्र गौरव भवन में 45 यूनिट रक्त संग्रहित

शिविर का आयोजन पारीक समाज के आधार स्तम्भ सेठ मदनलाल बोहरा एवं गौरव श्रीमाली की पुण्य स्मृति में किया गया

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 09 May 2021, 09:41 PM IST

सूरत. पारीक विकास ट्रस्ट एवं विप्र फाउंडेशन जोन 15 सूरत के संयुक्त उपक्रम में रक्तदान शिविर का आयोजन रविवार को सारोली स्थित विप्र गौरव भवन में किया गया। शिविर का आयोजन पारीक समाज के आधार स्तम्भ सेठ मदनलाल बोहरा एवं गौरव श्रीमाली की पुण्य स्मृति में किया गया था और इसमें 45 यूनिट रक्त संग्रहित किया गया। रक्तदान शिविर में भाग लेने आए सभी उत्साही विप्र सदस्यों ने पहले कोरोना टेस्ट करवाया और नेगेटिव आने पर रक्तदान किया। इसमें रेपिड एंटीजन टेस्ट 66 जनों ने करवाया और उन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई वहीं, 12 जनों ने आरटीपीसीआर टेस्ट करवाया, उनकी रिपोर्ट शेष है। शिविर के दौरान न्यू सिविल होस्पीटल की डॉ. पारुल वडग़ामा, डॉ. मेहुल भावसार, डॉ. अमित पटेल, डॉ. सादिक शेख, डॉ. रोहित, डॉ. पराग, डॉ. घनश्याम, पार्षद दिनेश राजपुरोहित, गेमर देसाई आदि विशेष रूप से मौजूद रहे। शिविर की शुरुआत में सभी ने सेठ मदनलाल बोहरा एवं गौरव श्रीमाली की तस्वीर के समक्ष पुष्पांजलि कर श्रद्धासुमन प्रकट किए। शिविर के दौरान विप्र फाउंडेशन सूरत अध्यक्ष घनश्याम सेवग, महामंत्री दिनेश दाधीच, युवा अध्यक्ष प्रदीप पारीक, पवन सेवदा, रामावतार पारीक, संदीप पारीक, रमेश पारीक, अशोक सारस्वत, कैलाश जोशी, सारस्वत,कैलाशजी जोशी उपस्थित रहे।

अपील नामंजूर, एक वर्ष की कैद


सूरत. चेक रिटर्न केस में सजा के आदेश के समक्ष की गई अपील नामंजूर कर जिला व सत्र न्यायालय ने आरोपी को एक वर्ष की सादी कैद की सजा सुनाई है। घटना के मुताबिक चिराग नागर पटेल की भाठेना स्थित फर्म महाकाली कॉर्पोरेशन से इंदुदेवी सिद्धस्वरुप मुंद्रा ने ग्रे कपड़े की खरीदारी की थी और भुगतान के रूप में चैक दिए थे। बैंक में चैक रिटर्न होने पर मामले की पांच शिकायतें सूरत चीफ कोर्ट में की गई और सुनवाई में अधिक चीफ कोर्ट ने आरोपी को एक वर्ष की सादी कैद और विवाद की रकम ब्याज समेत चुकाने के आदेश दिए थे। इस पर आरोपी ने सत्र न्यायालय में अपील की और न्यायालय ने अपीलकर्ता आरोपी की अपील खारिज कर एक वर्ष की सादी कैद और ििववादित चेक की रकम ब्याज समेत चुकाने के आदेश दिए है। फरियादी की तरफ से वकील एसएन पटेल ने सत्र न्यायालय में दलील दी थी।



पूर्व महापौर ने किया प्लाज्मा डोनेट


सूरत. कोरोना मरीज के उपचार के लिए पूर्व महापौर डॉ. जगदीश पटेल ने रविवार को सहारा दरवाजा स्थित स्मीमेर होस्पीटल में प्लाज्मा डोनेट किया। इस अवसर पर वहां भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, महापौर हेमाली बोघावाला समेत अन्य पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।

SURAT NEWS DAYRI: विप्र गौरव भवन में 45 यूनिट रक्त संग्रहित

मरीजों के परिजनों की सेवा


सूरत. न्यू सिविल अस्पताल के कोविड होस्पीटल में उपचाराधीन मरीजों के परिजनों की देखरेख में रात-रातभर चाय-नाश्ते की व्यवस्था में पिछले एक माह से राष्ट्रीय समाज पार्टी के कार्यकर्ता सक्रिय है। पार्टी के गुजरात प्रभारी सुशील शर्मा ने बताया कि पार्टी के कार्यकर्ता पिछले एक माह से न्यू सिविल अस्पताल के कोविड होस्पीटल में उपचाराधीन मरीजों के परिजनों की सेवा में सक्रिय बने हुए हैं।

SURAT NEWS DAYRI: विप्र गौरव भवन में 45 यूनिट रक्त संग्रहित

 बांटे फूड पैकेट्स


सूरत. शहर के विभिन्न अस्पताल व कोविड केयर सेंटर में उपचाराधीन कोरोना मरीजों की चिकित्सा में जुटे चिकित्सकीय दल के सदस्यों को भोजन पहुंचाने में रनिंग फॉर हैप्पीनेस ग्रुप के सदस्य सक्रिय है। ग्रुप के सदस्य शहर के विभिन्न क्षेत्र में रोजाना दो सौ से ज्यादा फूड पैकेट्स पहुंचा रहे हैं।

SURAT NEWS DAYRI: विप्र गौरव भवन में 45 यूनिट रक्त संग्रहित
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned