scriptSURAT NEWS DAYRI: बेहतर सेवा के लिए पदाधिकारियों का सम्मान | SURAT NEWS DAYRI: Officials honored for better service | Patrika News
सूरत

SURAT NEWS DAYRI: बेहतर सेवा के लिए पदाधिकारियों का सम्मान

सामाजिक क्षेत्र में बेहतर सेवा के लिए एक कार्यक्रम में सम्मानित

सूरतNov 07, 2023 / 08:50 pm

Dinesh Bhardwaj

SURAT NEWS DAYRI: बेहतर सेवा के लिए पदाधिकारियों का सम्मान

SURAT NEWS DAYRI: बेहतर सेवा के लिए पदाधिकारियों का सम्मान

सूरत. लायंस इंटरनेशनल क्लब की ओर से क्लब के ही पदाधिकारियों को सामाजिक क्षेत्र में बेहतर सेवा के लिए एक कार्यक्रम में सम्मानित किया गया। क्लब की ओर से आयोजित समारोह में जीएसटी को-ऑर्डिनेटर निशी अग्रवाल को उत्तीर्ण सेवा से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर बेहतर सेवा के लिए अन्य पदाधिकारियों को भी सम्मानित किया गाय। कार्यक्रम में क्लब के पदाधिकारी दीपक पखाले, मुकेश पटेल, परेश पटेल, मोना देसाई, निशित किनारीवाला, संजीव गांधी, निपम सेठ, दिनेश वाकरिया, केतन सुखियावाला आदि मौजूद थे।
मुश्किल हालात में डांग के धावक मुरली ने लगाई ‘दौड़’


डांग एक्सप्रेस के रूप में गिने जाते अंतर्राष्ट्रीय धावक मुरली गावित ने स्पेन में आयोजित 10 किलोमीटर की दौड़ मात्र 28 मिनट 42 सैकंड में पूरी कर अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा है। मुरली की माता का भरत कैंसर हॉस्पिटल में इन दिनों उपचार चल रहा है। इस संबंध में डांग जिले के भाजपा प्रभारी व दक्षिण गुजरात के मीडिया कन्वीनर राजेश देसाई ने बताया कि डांग एक्सप्रेस धावक मुरली गावित ने अपनी माता के भरत कैंसर हॉस्पिटल में उपचाराधीन होने के बावजूद मुश्किल हालात में ना केवल भारत का प्रतिनिधित्व किया, बल्कि 10 किलोमीटर दौड़ का अपना ही पुराना रिकॉर्ड तोड़कर नया कीर्तिमान स्थापित किया है।
वेसू में समस्या निवारण के लिए हुई बैठक

वेसू स्थित शुभ ट्रिडेंट में शनिवार को वेसू वेलफेयर एसोसिएशन की कार्यकारिणी और जोन-12 के सोसाइटी सदस्यों की बैठक आयोजित हुई। इसमें पार्षद रश्मि साबू व हिमांशु राऊल भी मॉजूद रहे। एसोसिएशन कार्यकारिणी सदस्य भावेश ओझा ने क्रैशर मशीन से हो रही परेशानी के बारे में पार्षद से शिकायत कर ज्ञापन सौंपा है। इस मामले में देर तक चली चर्चा के बाद पार्षद रश्मि साबू व हिमांशु राऊल ने इस समस्या का जल्द सुलझाने का आश्वासन दिया है। पार्षद रश्मि साबू ने बताया कि वे क्षेत्र की हर समस्या को सुलझाने के लिए हमेशा रहवासियों के साथ हैं।

Home / Surat / SURAT NEWS DAYRI: बेहतर सेवा के लिए पदाधिकारियों का सम्मान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो