scriptDaman News; हत्या मामले में आरोपी सुरेश पटेल मोहाली से गिरफ्तार | Suresh Patel accused in murder case arrested from Mohali | Patrika News
सूरत

Daman News; हत्या मामले में आरोपी सुरेश पटेल मोहाली से गिरफ्तार

डबल मर्डर केस में फरार थाचंडीगढ़ पुलिस के सहयोग से दमण पुलिस ने पकड़ा
Was absconding in double murder caseDaman police caught in collaboration with Chandigarh police

सूरतFeb 26, 2020 / 05:24 pm

Sunil Mishra

Daman News; हत्या मामले में आरोपी सुरेश पटेल मोहाली से गिरफ्तार

Daman News; हत्या मामले में आरोपी सुरेश पटेल मोहाली से गिरफ्तार

दमण. दमण में डबल मर्डर केस में फरार सुरेश उर्फ सुखा पटेल को चंडीगढ़ के मोहाली से गिरफ्तार किया है। उसके साथ इस मामले से जुड़े एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया है।
दमण पुलिस अधीक्षक विक्रमजीत ङ्क्षसह ने पत्रकार वार्ता में बताया कि वर्ष 2018 में डाभेल विस्तार में दो व्यक्तियों की हत्या हुई थी। इस मामले में 4 माह पूर्व सुरेश पटेल की जांच के लिए पुलिस जिला पंचायत गई थी, उस समय वह वहां से फरार हो गया था। तब से पुलिस उसकी खोज कर रही थी। उन्होंने बताया कि दो-तीन दिन पूर्व पुलिस को जानकारी मिली कि सुखा पटेल चंडीगढ़ में कहीं ठहरा है। पुलिस ने एक टीम बनाकर चंडीगढ़ रवाना की और चंडीगढ़ पुलिस के सहयोग से मोबाइल नेटवर्क के आधार सुरेश की खोज शुरू की। इस दौरान शाम के समय सुखा पटेल अपने साथी सलीम चौधरी और चंडीगढ़ निवासी तुषार के साथ गुजरात पासिंग नीले रंग की कार में सवार होकर कहीं जा रहा था, जिन्हें मंडी चौक के पास दमण एवं चंडीगढ़ पुलिस ने घेरकर रोक लिया। इस दौरान सुखा पटेल एवं उसके साथियों ने पुलिस पर हमला कर दिया और कांस्टेबल मितेश मांगेला से सरकारी पिस्टल छीनने की कोशिश की। इस दौरान एक राउंड गोली चली जो तुषार के घुटने में लगी और वह घायल हो गया। पुलिस सुखा पटेल और सलीम चौधरी को गिरफ्तार कर नजदीकी थाने ले गई और घायल तुषार को अस्पताल में भर्ती कराया।
सुखा पटेल पर एक लाख का था इनाम
पुलिस अधीक्षक विक्रमजीत ङ्क्षसह ने बताया कि सुरेश उर्फ सुखा पटेल को कोर्ट ने भगोड़ा घोषित किया था और उस पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया था। इसके साथ अन्य आरोपी सलीम चौधरी भी 2018 से फरार था और उस पर भी 50 हजार रुपए का इनाम घोषित था।
https://www.patrika.com/jaipur-news/double-murder-case-jaipur-exposed-and-murder-planning-5631163/

Daman News; हत्या मामले में आरोपी सुरेश पटेल मोहाली से गिरफ्तार
ऑपरेशन टीम में थे कई शामिल
पुलिस ने बताया कि सुखा पटेल को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम बनाई गई थी। इसमें पीएसआई लीलाधर मकवाना, पीएसआई दिनकर पाटील, हैड कांस्टेबल कृष्णविजय गोहिल, कांस्टेबल जिग्नेेश पटेल, मितेश मांगेला ने मोहाली पहुंचकर यह ऑपरेशन सफल किया।
भागने के बाद पटेल पर दो और मामले दर्ज
पुलिस ने बताया कि 4 माह पूर्व सुखा पटेल दमण से भाग गया था। उसके घर की तलाशी में रिवॉल्वर का नकली लाइसेंस बरामद किया गया। घर पर फर्जी दस्तावेज से बना पासपोर्ट भी जब्त किया गया। पुलिस ने पासपोर्ट रद्द कर दो मामले दर्ज किए तथा चंडीगढ़ में हमले का मामला भी दर्ज किया गया।

Home / Surat / Daman News; हत्या मामले में आरोपी सुरेश पटेल मोहाली से गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो