scriptतक्षशिला अग्निकांड : बिल्डर समेत दो अभियुक्त दो दिन रिमांड पर | Takshshila Agnikand : Two accused including builder on | Patrika News
सूरत

तक्षशिला अग्निकांड : बिल्डर समेत दो अभियुक्त दो दिन रिमांड पर

घोटालेबाज अफसरों के नामों का भी हो सकता है खुलासा

सूरतMay 27, 2019 / 10:23 pm

Sandip Kumar N Pateel

p

तक्षशिला अग्निकांड : बिल्डर समेत दो अभियुक्त दो दिन रिमांड पर

सूरत. तक्षशिला अग्निकांड में गिरफ्तार बिल्डर हरसुल वेकरिया और प्रबंधक जिज्ञेश पाघडाल को सोमवार शाम कोर्ट ने 29 मई की शाम चार बजे तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। चौथी मंजिल के अवैध निर्माण में मनपा के कौन अधिकारी और कर्मचारी शामिल थे, इस बारे में पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ करेगी। आगामी दिनों में घोटालेबाज अधिकारियों के नामों का खुलासा हो सकता है।

क्राइम ब्रांच पुलिस ने रविवार रात तक्षशिला आर्केड के बिल्डर हरसुल वेकरिया और प्रबंधक जिज्ञेश पाघडाल को गिरफ्तार कर लिया था। सोमवार शाम पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया और 15 मुद्दे रखते हुए 14 दिन का रिमांड मंजूर करने की मांग की। दलीलों के दौरान लोकअभियोजक की ओर से चौथी मंजिल के अवैध निर्माण में मनपा के किन अधिकारी और कर्मचारियों की भूमिका रही है, इस पर जोर देते हुए रिमांड मंजूर करने की मांग की गई। दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने दो दिन का रिमांड मंजूर किया। पुलिस सापराध मनुष्य वध का मामला दर्ज कर जांच कर रही है। अब तक ट्यूशन संचालक और बिल्डर समेत तीन जनों की गिरफ्तारी हुई है। अभियुक्तों से पूछताछ में अब अवैध निर्माण में भूमिका निभाने वाले अधिकारियों के नामों का खुलासा हो सकता है।

Home / Surat / तक्षशिला अग्निकांड : बिल्डर समेत दो अभियुक्त दो दिन रिमांड पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो