scriptमहाराष्ट्र से आने वाले मवेशियों के कारोबारियों को डरा धमका लूटने का था इरादा | The intention was to rob the cattle traders coming from Maharashtra | Patrika News
सूरत

महाराष्ट्र से आने वाले मवेशियों के कारोबारियों को डरा धमका लूटने का था इरादा

– वारदात को अंजाम देने से पहले एसओजी घातक हथियारों के साथ तीन पकड़ा

सूरतJul 25, 2021 / 11:06 am

Dinesh M Trivedi

महाराष्ट्र से आने वाले मवेशियों के कारोबारियों को डरा धमका लूटने का था इरादा

महाराष्ट्र से आने वाले मवेशियों के कारोबारियों को डरा धमका लूटने का था इरादा

सूरत. घातक हथियारों से महाराष्ट्र से सूरत आने वाले मवेशियों के कारोबारियों को लूटने की साजिश रचने वाले गिरोह के तीन जनों को एसओजी ने पुलिस ने वारदात को अंजाम देने से पहले ही धर दबोचा। पुलिस ने उनके कब्जे से एक तमंचा व एयरगन समेत घातक हथियार भी जब्त किए हैं जबकि मुख्यसूत्रधार फरार हैं।
पुलिस के मुताबिक कापोद्रा रामकिशन कॉलोनी निवासी मुकेश कुश्वाहा, गजेन्द्रसिंह कुश्वाहा व राकेश कुश्वाहा ने फरार मुख्यसूत्रधार दिनेश मेर के साथ मिल कर लूट की साजिश रची थी। उत्तरप्रदेश के आगरा जिले के कुरगणा गांव के मूल निवासी मुकेश, गजेन्द्र व राकेश तीनों कापोद्रा तापी नदी के पाले के पास स्थित रघुवीर मिल्क प्रोडक्शन डेरी में काम करते हैं।
उनकी डेरी के ठीक सामने दिनेश मेर का तबेला हैं। कुछ दिनों पूर्व दिनेश ने उन्हें शॉर्टकट में रुपए कमाने के लिए लूट का प्लान बताया। दिनेश ने उनसे कहा कि महाराष्ट्र के कई व्यापारी भैंसों और मवेशियों की खरीददारी के लिए यहां आते हैं। उनके पास मोटी रकम होती हैं। ऐसे में उन्हें डरा धमका कर आसानी से लूटा जा सकता हैं। दिनेश उन्हें हथियार खरीदने के लिए रुपए भी दिए।
वे गांव से देशी तमंचा, कारतूस, एयरगन व बीस छर्रे ले आए। वे किसी कारोबारी को शिकार बनाने की फिराक में थे। इस बीच मुखबिर से एसओजी पुलिस को उनके बारे में सूचना मिलने पर एसओजी पुलिस ने उन्हें कापोद्रा तापी नदी के किनारे पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास से पकड़ लिया और हथियार भी जब्त कर लिए। उनके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही हैं।
————————–

Home / Surat / महाराष्ट्र से आने वाले मवेशियों के कारोबारियों को डरा धमका लूटने का था इरादा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो