scriptटिम्बर मार्ट में श्रमिक की हत्या का प्रयास | Timber Mart strives to kill the worker | Patrika News
सूरत

टिम्बर मार्ट में श्रमिक की हत्या का प्रयास

पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर शुरू की जांच

सूरतNov 25, 2018 / 08:21 pm

Sandip Kumar N Pateel

clip art

टिम्बर मार्ट में श्रमिक की हत्या का प्रयास

सूरत. पांडेसरा क्षेत्र में एक टिम्बर मार्ट के श्रमिक की अज्ञात व्यक्ति ने हत्या की कोशिश की। वह श्रमिक पर धारदार हथियारों से वार कर फरार हो गया। श्रमिक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है। टिम्बर मार्ट संचालक की शिकायत पर पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक डूमस रोड पर शिवधारा अपार्टमेंट निवासी विनोदकुमार खिमजी पटेल का न्यू सूर्य-विजय के नाम से पांडेसरा के वड़ोद गांव में टिम्बर मार्ट है। शंकर लहानु पवार नाम का श्रमिक टिम्बर मार्ट में मजदूरी करता है और वहीं रहता है। शनिवार रात विनोदकुमार के घर लौटने के बाद शंकर टिम्बर मार्ट में अकेला था। सुबह विनोद जब वहां पहुंचा तो उसने शंकर को खून से लथपथ हालत में पड़ा देखा। उसने उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। सूचना मिलने पर पांडेसरा पुलिस अस्पताल पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि रात को कोई अज्ञात व्यक्ति शंकर पर धारदार हथियार से वार कर फरार हो गया। हमला क्यों किया गया, यह पता नहीं चल पाया है।

एक और महिला का पर्स ले उड़े बाइकर्स


सूरत. उधना क्षेत्र में मोपेड पर जा रही एक महिला से बाइकर्स पर्स छीनकर फरार हो गए। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक उधना मीरानगर निवासी मनहरकुंवरबा देवेन्द्रसिंह अंबालिया शनिवार शाम करीब साढ़े सात बजे मोपेड पर उधना साउथ जोन ऑफिस के पास से गुजर रही थी। उसने अपना पर्स मोपेड के हैंडल पर टांग रखा था। बाइक पर आए दो युवक पर्स खींच कर फरार हो गए। महिला के मुताबिक पर्स में एटीएम कार्ड, पैन कार्ड, आधार कार्ड और मोबाइल फोन समेत 14 हजार रुपए का समान था।

विधायक के दफ्तर के बाहर कचरा


लिंबायत विधायक संगीता पाटिल के दफ्तर के सामने ही कचरे का ढेर लगा हुआ है। सडक़ पार करते ही यह कचरा नाक पर रूमाल रखने को मजबूर कर देता है। हालांकि विधायक ने दावा किया कि उनके क्षेत्र में गंदगी की समस्या नहीं है। उन्होंने बताया कि वह तो बाहर हैं, लेकिन उनके पास इस तरह का कोई फोन नहीं आया कि कहीं कचरा या गंदगी फैली हुई है।

Home / Surat / टिम्बर मार्ट में श्रमिक की हत्या का प्रयास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो