scriptपर्यटकों की उमड़ी भीड़, पर्यटन स्थल किए बंद | Tourist places closed | Patrika News
सूरत

पर्यटकों की उमड़ी भीड़, पर्यटन स्थल किए बंद

वीकेंड पर आए सैलानी

सूरतJun 08, 2021 / 12:46 am

Gyan Prakash Sharma

पर्यटकों की उमड़ी भीड़, पर्यटन स्थल किए बंद

पर्यटकों की उमड़ी भीड़, पर्यटन स्थल किए बंद

दमण. काफी समय बाद वीकेंड लॉकडाउन हटने से दमण में शनिवार और रविवार को पर्यटकों की भारी भीड़ जमा हो गई। भीड़ को देख कोरोना महामारी की आशंका में प्रशासन ने पर्यटन स्थल बंद कर दिए।
अनलॉक होने के बाद दमण में शनिवार व रविवार को कफ्र्यू हटा लिया गया है और जैसे ही कफ्र्यू हटा पर्यटकों की भीड़ शनिवार-रविवार को सैर करने के लिए दमण पहुंच गई। बड़ी संख्या में पहुंचे पर्यटकों ने पहले शहर में और बाद में मोटी दमण के समुद्री तट पर जमावड़ा जमाया, लेकिन तट बंद होने से वे यहां से नानी दमण फोर्ट के पास जेटी पर एकत्र होने लगे।
देवका रोड़ पर गुजरात के सूरत समेत विभिन्न शहरों के वाहनों की कतारें लग गई और रविवार शाम वापी-वलसाड के पर्यटक भी दमण घूमने पहुंच गए, जिससे भीड़ बढ़ गई। बढ़ती भीड़ के बीच कोरोना महामारी की आशंका को ध्यान में रख रविवार शाम छह बजे पुलिस प्रशासन ने नानी दमण जेटी से पर्यटकों को हटाया और बाद में उसे बेरीकेट्स लगाकर बंद कर दिया। इस दौरान पुलिस ने रास्ते में जगह-जगह जांच कार्रवाई भी की। गुजरात में अभी पर्यटन स्थल पूरी तरह से खुले नहीं है और इसकी वजह से दमण में वीकेंड पर भीड़ उमड़ी। पर्यटकों की भीड़ रहने से शहरभर में चाय-नाश्ते के स्टॉल व होटलों पर भी भीड़भाड़ देखी गई।

Home / Surat / पर्यटकों की उमड़ी भीड़, पर्यटन स्थल किए बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो