scriptगोडादरा में कोलेरा के दो केस पॉजिटिव मिले | Two cases of cholera found positive in Godadara | Patrika News
सूरत

गोडादरा में कोलेरा के दो केस पॉजिटिव मिले

– शहर में डेंगू और मलेरिया समेत मौसमी बीमारियों के मरीजों की संख्या बढ़ी

सूरतSep 14, 2021 / 10:27 pm

Sanjeev Kumar Singh

गोडादरा में कोलेरा के दो केस पॉजिटिव मिले

गोडादरा में कोलेरा के दो केस पॉजिटिव मिले

सूरत.

कोरोना के केस में कमी होने के साथ ही मानसून सीजन में डेंगू, मलेरिया, बुखार और गैस्ट्रो के मामले बड़ी संख्या में आने लगे हैं। गोडादरा में रहने वाले दो बच्चों में कोलेरा की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग में हडक़म्प मच गया है। वहीं, न्यू सिविल अस्पताल में सितम्बर में डेंगू के 16 और मलेरिया के 35 समेत मौसमी बीमारियों के 177 मरीज भर्ती हुए हैं।
न्यू सिविल के मुताबिक गोडादरा में रोशनी नगर निवासी कृष्णा उमेश कुमार तिवारी (7) और गंगोत्री नगर निवासी नवनीत कमल बहादुर सिंह (40) को कुछ दिन पहले उल्टी-दस्त की तकलीफ के साथ न्यू सिविल में भर्ती किया गया था। इसमें दोनों की कोलेरा की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी मिली है। शहर में कोरोना की दूसरी लहर में मरीजों की संख्या कम हो गई है।
लेकिन मानसून सीजन के दौरान मौसमी बीमारियों की संख्या बढ़ गई है। लिम्बायत, नवागाम डिंडोली, सचिन, उधना, पांडेसरा क्षेत्रों में सबसे अधिक वायरल इन्फेक्शन के मरीज सामने आ रहे हैं। सितम्बर माह में न्यू सिविल में डेंगू के 16, मलेरिया के 35, बुखार के 73, उल्टी-दस्त के 53 मरीज आए हैं। इसके अलावा स्मीमेर और निजी अस्पतालों में भी मौसमी बीमारियों के मरीज अधिक आ रहे हैं।

Home / Surat / गोडादरा में कोलेरा के दो केस पॉजिटिव मिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो