दो साल के बच्चे की पानी के ड्रम में डूबने से मौत

दो साल के बच्चे की पानी के ड्रम में डूबने से मौत

Sanjeev Kumar Singh | Updated: 19 Aug 2019, 09:19:44 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

पति ने पत्नी और ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

सूरत.

भटार के आजादनगर में मामा के घर रहने वाले दो वर्षीय मासूम बच्चे की शनिवार शाम बाथरूम में पानी के ड्रम में गिरने से मौत हो गई। बच्चे के पिता ने पोस्टमार्टम रूम के बाहर आरोप लगाया कि पत्नी ने तलाक के बाद दूसरी शादी करने के लिए बेटे की हत्या की है, जबकि पोस्टमार्टम के बाद चिकित्सकों ने बच्चे की डूबने से मौत की पुष्टि की है।

 

न्यू सिविल अस्पताल और पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भटार के आजादनगर में गली नं. 2 के मकान संख्या 64 निवासी यूनुस यूसुफ खान (२) शनिवार शाम खेलते-खेलते गुम हो गया। उसकी मां असमा बानू काम में व्यस्त थी। यूनुस बाथरूम में पानी के ड्रम में पड़ा मिला। उसे नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए न्यू सिविल अस्पताल ले आई। पुलिस ने बताया कि यूनुस अपने मामा असलम शेख के यहां मां असमा बानू के साथ रहता था।

 

असमा की शादी मान दरवाजा क्षेत्र में रहने वाले यूसुफ पठान के साथ हुई थी। शादी के बाद दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए और नौबत तलाक तक पहुंच गई। उनका तलाक का मामला फैमिली कोर्ट में चल रहा है। असमा सात महीने से असलम के यहां रह रही थी। यूनुस की मौत की खबर मिलने पर अस्पताल पहुंचे यूसुफ ने आरोप लगाया कि उसके बेटे की उसकी मां तथा ससुराल पक्ष ने हत्या की है। उसने कहा कि तलाक के बाद असमा की दूसरी शादी करवाने के लिए यूनुस की हत्या की गई है। पोस्टमार्टम के बाद चिकित्सकों ने बताया कि बच्चे की मौत पानी में डूबने से हुई है। शव के नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं।


बच्चे के मामा ने कहा- आरोप गलत

बच्चे के मामा असलम का कहना है कि कि यूसुफ के सभी आरोप गलत हैं। सात महीने से असमा उसके साथ है, लेकिन यूसुफ कभी उससे मिलने नहीं आया। वह असमा को घर ले जाने के लिए भी तैयार नहीं था। ट्रिपल तलाक के कानून के बाद यूसुफ असमा को घर ले जाने के लिए राजी हुआ था, लेकिन परिवार की सहमति नहीं बनने के कारण वह उसके घर रह रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned