scriptपूर्व प्रधानमंत्री के गांव भदेली में जलभराव की समस्या | Waterfall problem in former Prime Minister's village Bhadeli | Patrika News
सूरत

पूर्व प्रधानमंत्री के गांव भदेली में जलभराव की समस्या

शिकायत के बाद भी दूर नहीं हो रही परेशानी
Even after complaining, the problem is not going away

सूरतAug 31, 2020 / 01:35 am

Sunil Mishra

पूर्व प्रधानमंत्री के गांव भदेली में जलभराव की समस्या

पूर्व प्रधानमंत्री मोरारजी देसाई का गांव

वलसाड. पूर्व प्रधानमंत्री स्व मोरारजी देसाई की जन्मस्थली वलसाड के भदेली गांव में जलभराव की समस्या से लोग परेशान हैं। आरोप है कि अधिकारियों से शिकायत के बाद भी यह समस्या दूर नहीं हो रही है। वलसाड में कई दिनों से बरसात होने के कारण निचले इलाकों में पानी भर गया है। औरंगा नदी के किनारे स्थित भदेली गांव में भी कई जगहों पर पानी भर गया है। गांव का तालाब ओवरफ्लो होने से यह समस्या और गंभीर हो गई है। सरपंच द्वारा तहसील अधिकारियों को इससे अवगत कराया गया, लेकिन समस्या दूर करने के लिए कोई प्रयास नहीं हो रहा। इसी तरह बरसात जारी रहने पर पानी के घरों में घुसने की आशंका बढ़ गई है। इस बात से गांव को लोगों में चिंता बढ़ गई है। गांव के लोगों ने कलक्टर से भी इसकी शिकायत की है। ग्रामीणों के अनुसार पूर्व प्रधानमंत्री मोरारजी देसाई का गांव होने के कारण इसे हेरीटेज बनाने की योजना है, लेकिन इस जलभराव की समस्या दूर नहीं हो पा रही है। तालाब को गहरा करने में भी लोगों ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। दूसरी तरफ तहसील अधिकारियों ने बताया कि शिकायत मिलने पर एक टीम को गांव में भेजा गया था और अब पानी उतरने लगा है।
https://www.patrika.com/surat-news/chief-minister-rupani-will-unveil-morarji-desai-s-statue-5798949/

15 वर्षीय किशोरी लापता
वापी. वापी निवासी एक व्यक्ति ने डुंगरा थाने में अपनी 15 वर्षीय पुत्री की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता के अनुसार वह अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता है। शुक्रवार रात बेटी अचानक कहीं चली गई। परिजनों ने उसकी कई जगहों पर तलाश की, लेकिन कहीं पता नहीं चलने पर रविवार को थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई। पुलिस शिकायत लेकर किशोरी की तलाश में जुटी है। उसके बारे में किसी को जानकारी होने पर पुलिस से संपर्क करने का अनुरोध किया गया है।

Home / Surat / पूर्व प्रधानमंत्री के गांव भदेली में जलभराव की समस्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो