scriptपानी में कार, चालक का हुआ यह हाल | weather forecast surat weather update surat mansoon news valsad | Patrika News
सूरत

पानी में कार, चालक का हुआ यह हाल

वलसाड में गुरुवार को तीन घंटे की बरसात में ही कई जगहों पर पानी भर गया और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

सूरतJun 18, 2021 / 05:26 pm

deepak deewan

weather forecast surat weather update surat mansoon news valsad

weather forecast surat weather update surat mansoon news valsad

वलसाड. वलसाड में गुरुवार को तीन घंटे की बरसात में ही कई जगहों पर पानी भर गया और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। दोपहर में मूसलाधार बरसात के कारण भीषण गर्मी से लोगों को निजात मिली। लेकिन शहर के मोगारावाड़ी समेत कई जगहों पर जलभराव ने समस्या भी खड़ी हो गई थी।
मोगरावाड़ी अंडरब्रिज पानी भरने के कारण बंद हो गया तो इस विस्तार के लोग कैलाश रोड की ओर से निकलने का प्रयास करते दिखे। परंतु कैलाश रोड का अंडरब्रिज भी पानी भरने के कारण बंद हो गया। इसके चलते करीब तीन घंटे तक लोगों को पानी कम होने की राह देखनी पड़ी।
छीपवाड़ के दाना बाजार, तिथल रोड सहित कई जगहों पर जलभराव के कारण लोगों को परेशान होना पड़ा। कुछ दिन पहले ही नगर पालिका ने प्री मानसून कार्य के तहत गटर की सफाई, बरसात के पानी का निकाल समेत कई बड़े बड़े दावे किए थे लेकिन पहली बरसात ने ही सारे दावे की पोल खोल दी।
इधर ब्रिज पर पानी भरने के बाद भी कई लोग यहां से अपने वाहन निकालने की कोशिश करते रहे। इस कशमकश के दौरान एक कार पानी में फंस गई थी। ब्रिज पर कई फीट पानी में कार फंसते ही कार चालक डर गया और परेशान होने लगा। बाद में बमुश्किल कार चालक को सुरक्षित निकाला जा सका।

Home / Surat / पानी में कार, चालक का हुआ यह हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो