scriptमहिला को व्हॉट्सएप पर किए अभद्र मैसेज | WhatsApp Messages Latest News | Patrika News
सूरत

महिला को व्हॉट्सएप पर किए अभद्र मैसेज

एक युवक ने दहेज प्रताडऩा के मामले की जांच कर रही महिला पुलिस उप निरीक्षक को व्हॉट्सएप पर अभद्र मैसेज किए। पुलिस के मुताबिक, महाराष्ट्र के थाणे निवासी हरिवंश उपाध्याय ने डिंडोली थाने की महिला उप निरीक्षक पी.के. मेर को व्हॉट्सएप व अभद्र मैसेज किए और धमकी दी थी। हरिवंश की पत्नी कंचन ने उसके खिलाफ दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज करवाया था।

सूरतJun 18, 2021 / 08:48 pm

deepak deewan

WhatsApp Messages Latest News

WhatsApp Messages Latest News

सूरत. एक युवक ने दहेज प्रताडऩा के मामले की जांच कर रही महिला पुलिस उप निरीक्षक को व्हॉट्सएप पर अभद्र मैसेज किए। पुलिस के मुताबिक, महाराष्ट्र के थाणे निवासी हरिवंश उपाध्याय ने डिंडोली थाने की महिला उप निरीक्षक पी.के. मेर को व्हॉट्सएप व अभद्र मैसेज किए और धमकी दी थी। हरिवंश की पत्नी कंचन ने उसके खिलाफ दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज करवाया था।
इस मामले में हरिवंश के परिजनों को मिली अग्रिम जमानत खारिज होने पर मेर व उनकी टीम उत्तरप्रदेश के जौनपुर जिले स्थित उसके मूल निवास गई थी। हरिवंश तो पुलिस के हाथ नहीं लगा, लेकिन पुलिस ने रामजी, ललिता व इमलेश को गिरफ्तार किया था। कोर्ट से उन्हें जमानत मिली। बाद में हरिवंश ने अलग-अलग मोबाइल नम्बर से पीएसआई मेर के व्हॉट्सएप नम्बर पर मैसेज करना शुरू किया।
मेर की शिकायत पर डिंडोली पुलिस ने 16 मई को हरिवंश के खिलाफ एक और मामला दर्ज कर उसकी खोज शुरू की थी। इस बीच उसके मध्यप्रदेश के सतना में होने की खबर मिलने पर डिंडोली पुलिस ने उसे वहां से गिरफ्तार कर लिया।
हरिवंश ने उसे फंसाने का लगाया आरोप
दूसरी तरफ, हरिवंश लगातार मीडिया को उसके निर्दोष होने और उसे जबरदस्ती मामले में फंसाए जाने की बात कहता रहा है। मीडिया को ई-मेल और व्हाट्सएप कर महिला पीएसआई द्वारा पक्षपात करने और उसके ससुराल पक्ष द्वारा धमकाने के आरोप भी कई तरह के ऑडियो रिकॉर्डिंग व व्हाट्सएप के स्क्रीनशॉट के जरिए लगाए हैं।

Home / Surat / महिला को व्हॉट्सएप पर किए अभद्र मैसेज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो