scriptLenovo launches tab 11 pro in India, know features and price | Lenovo ने भारत में लॉन्च किया Tab P11 Pro, 10 हजार रुपए का की-बोर्ड कवर पा सकते हैं फ्री, जानिए कैसे | Patrika News

Lenovo ने भारत में लॉन्च किया Tab P11 Pro, 10 हजार रुपए का की-बोर्ड कवर पा सकते हैं फ्री, जानिए कैसे

  • इसमें फ्लैगशिप ToF सेंसर भी दिया गया है, जो इंस्टेंट फेस अनलॉक कर सकता है।
  • Tab P11 Pro में यूनिबॉडी मेटलिक डिजाइन दिया गया है।

Published: February 14, 2021 10:38:30 pm

स्मार्टफोन निर्माता चाइनीज कंपनी Lenovo ने अपना टेबलेट Lenovo Tab P11 Pro भारत में लॉन्च कर दिया है। बता दें कि इस टेबलेट को चीन में पिछले साल Lenovo Tab M10 HD Gen 2 के साथ ग्लोबली लॉन्च किया था। हालांकि उस वक्त इसे भारत में लॉन्च नहीं किया गया था। Tab P11 Pro में यूनिबॉडी मेटलिक डिजाइन और 2-इन-1 की-बोर्ड कवर भी दिया गया है। इसमें कंपनी ने OLED डिस्प्ले पैनल दिया है। साथ ही इसमें फ्लैगशिप ToF सेंसर भी दिया गया है, जो इंस्टेंट फेस अनलॉक कर सकता है।
lenovo.png
कीमत
बात करें Lenovo के इस टेबलेट की कीमत की तो Tab P11 Pro को भारत में 44,999 रुपए में लॉन्च किया गया है। यह एक ही कलर स्लेट-ग्रे में उपलब्ध है। 14 फरवरी से यह टेबलेट कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा लेनोवो के इस टेबलेट को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon, Flipkart से भी खरीदा जा सकता है।
ऑफर
कंपनी अपने इस टेबलेट के साथ ऑफर भी लेकर आई है। इस ऑफर के तहत यूजर्स की—बोर्ड कवर फ्री में पा सकते हैं। Lenovo Tab P11 Pro के इस ऑफर के तहत 10,000 रुपए की कीमत वाला की-बोर्ड कवर फ्री में मिलेगा। हालांकि यूजर इस ऑफर का लाभ शुरुआती 30 दिनों तक ही ले सकते हैं।
lenovo_2.pngफीचर्स
Lenovo के इस टैब के फीचर्स की बात करें तो इसमें 11.5 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलेगी। इस टेबलेट में WQXGA OLED डिस्प्ले मिलता है, जिसका रेजलूशन 2560×1600 पिक्सल है। साथ ही यह HDR फीचर को भी सपोर्ट करता है। इस टैब का डिस्प्ले Dolby Vision को भी सपोर्ट करता है, जो 500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस देता है। बात करें प्रोसेसर की तो यह टेबलेट Qualcomm Snadragon 730G प्रोसेसर से लैस है। साथ ही इसमें Adreno 618 GPU दिया गया है। यह 6GB LPDDR4x RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध है।
कैमरा
बात करें इस टेबलेट के कैमरा सेटअप की तो इसके फ्रंट में दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें से प्राइमरी कैमरा 8MP का है। इसके अलावा 8MP का इंफ्रारेड (IR) कैमरा भी दिया गया है। इसके बैक पैनल पर भी दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें प्राइमरी कैमरा 13MP का है। इसके अलावा एक 5MP का वाइड एंगल सेंसर भी दिया गया है। लेनोवो का यह टेबलेट 4GLTE सिम कार्ड सपोर्ट के साथ आता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

कांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांगकोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टपूनियां हत्याकांड में बड़ा अपडेट : चौथे दिन भी नहीं हुआ पोस्टमार्टम, शव उठाने को लेकर मृतक के भाई के घर पर चस्पा किया नोटिसहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का साया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.