Lenovo ने भारत में लॉन्च किया Tab P11 Pro, 10 हजार रुपए का की-बोर्ड कवर पा सकते हैं फ्री, जानिए कैसे

  • इसमें फ्लैगशिप ToF सेंसर भी दिया गया है, जो इंस्टेंट फेस अनलॉक कर सकता है।
  • Tab P11 Pro में यूनिबॉडी मेटलिक डिजाइन दिया गया है।

By: Mahendra Yadav

Published: 14 Feb 2021, 10:38 PM IST

स्मार्टफोन निर्माता चाइनीज कंपनी Lenovo ने अपना टेबलेट Lenovo Tab P11 Pro भारत में लॉन्च कर दिया है। बता दें कि इस टेबलेट को चीन में पिछले साल Lenovo Tab M10 HD Gen 2 के साथ ग्लोबली लॉन्च किया था। हालांकि उस वक्त इसे भारत में लॉन्च नहीं किया गया था। Tab P11 Pro में यूनिबॉडी मेटलिक डिजाइन और 2-इन-1 की-बोर्ड कवर भी दिया गया है। इसमें कंपनी ने OLED डिस्प्ले पैनल दिया है। साथ ही इसमें फ्लैगशिप ToF सेंसर भी दिया गया है, जो इंस्टेंट फेस अनलॉक कर सकता है।

कीमत
बात करें Lenovo के इस टेबलेट की कीमत की तो Tab P11 Pro को भारत में 44,999 रुपए में लॉन्च किया गया है। यह एक ही कलर स्लेट-ग्रे में उपलब्ध है। 14 फरवरी से यह टेबलेट कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा लेनोवो के इस टेबलेट को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon, Flipkart से भी खरीदा जा सकता है।

ऑफर
कंपनी अपने इस टेबलेट के साथ ऑफर भी लेकर आई है। इस ऑफर के तहत यूजर्स की—बोर्ड कवर फ्री में पा सकते हैं। Lenovo Tab P11 Pro के इस ऑफर के तहत 10,000 रुपए की कीमत वाला की-बोर्ड कवर फ्री में मिलेगा। हालांकि यूजर इस ऑफर का लाभ शुरुआती 30 दिनों तक ही ले सकते हैं।

lenovo_2.png

फीचर्स
Lenovo के इस टैब के फीचर्स की बात करें तो इसमें 11.5 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलेगी। इस टेबलेट में WQXGA OLED डिस्प्ले मिलता है, जिसका रेजलूशन 2560×1600 पिक्सल है। साथ ही यह HDR फीचर को भी सपोर्ट करता है। इस टैब का डिस्प्ले Dolby Vision को भी सपोर्ट करता है, जो 500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस देता है। बात करें प्रोसेसर की तो यह टेबलेट Qualcomm Snadragon 730G प्रोसेसर से लैस है। साथ ही इसमें Adreno 618 GPU दिया गया है। यह 6GB LPDDR4x RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध है।

कैमरा
बात करें इस टेबलेट के कैमरा सेटअप की तो इसके फ्रंट में दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें से प्राइमरी कैमरा 8MP का है। इसके अलावा 8MP का इंफ्रारेड (IR) कैमरा भी दिया गया है। इसके बैक पैनल पर भी दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें प्राइमरी कैमरा 13MP का है। इसके अलावा एक 5MP का वाइड एंगल सेंसर भी दिया गया है। लेनोवो का यह टेबलेट 4GLTE सिम कार्ड सपोर्ट के साथ आता है।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned