scriptStuttgart Open : ओन्स जाबौर, कोको गॉफ और सबालेंका स्टटगार्ट ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे | ons jabour coco gauff and sabalenka enter quarter finals of stuttgart open tennis tournament | Patrika News
Tennis News

Stuttgart Open : ओन्स जाबौर, कोको गॉफ और सबालेंका स्टटगार्ट ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

Stuttgart Open : ओन्स जाबौर, कोको गॉफ और आर्यना सबालेंका ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए स्टटगार्ट ओपन के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। ओन्‍स जाबौर ने 22वीं सीड येलेना ओस्तापेंको को, कोको गॉफ ने वेरोनिका कुदेरमेटोवा को और आर्यना सबालेंका ने बारबोरा क्रेजिकोवा को हराया।

नई दिल्लीApr 20, 2023 / 02:53 pm

lokesh verma

ons-jabour-coco-gauff-and-sabalenka-enter-quarter-finals-of-stuttgart-open-tennis-tournament.jpg

ओन्स जाबौर, कोको गॉफ और सबालेंका स्टटगार्ट ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे।

Stuttgart Open : ओन्स जाबौर, कोको गॉफ और आर्यना सबालेंका ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए स्टटगार्ट ओपन के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। बता दें कि जाबौर ने 2022 सीजन में विम्बलडन और यूएस ओपन के फाइनल में पहुंचकर इतिहास रच दिया था। हालांकि अब उन्‍हें 2023 में काफी संघर्ष करना पड़ा है। उन्होंने चोट से उबरने के बाद एक बार फिर महिला टूर में अच्छी वापसी की है। ट्यूनीशिया की 28 वर्षीय जाबौर ने 2022 सत्र को विश्व की नंबर दो खिलाड़ी के रूप में समाप्त किया था। उन्हें जनवरी में सांप ने काट लिया था। इसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलियन ओपन में दूसरे दौर में हार का सामना करना पड़ा और हलकी सर्जरी कराने के लिए उन्हें सत्र से हटना भी पड़ा।
ओन्‍स जाबौर बुधवार रात पोर्श टेनिस ग्रां प्री से जल्दी बाहर होने से मात्र चार अंक दूर थीं। लेकिन, दूसरे सेट में जाबौर ने अच्छी वापसी की। जाबौर ने इस तरह 22वीं सीड येलेना ओस्तापेंको को 1-6, 7-5, 6-3 से हराकर लगातार दूसरी बार स्टटगार्ट के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है।

सबालेंका ने दर्ज की आसान जीत

वहीं, नंबर दो सीड सबालेंका भी अगले दौर में पहुंच गई हैं। उन्होंने चेक गणराज्य की बारबोरा क्रेजिकोवा को 6-2, 6-3 से हराया। जबकि छठी सीड कजाखस्तान की एलेना रिबाकिना ने जर्मनी की जूल नैमिएर को 7-5, 6-3 से और यूनान की मारिया सकारी ने चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा को 6-2, 6-3 से हराया।

यह भी पढ़ें

संजू ने इन खिलाड़ियों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा, बोले- अच्छी फीलिंग नहीं आ रही



कोको गॉफ ने 2 घंटे 45 मिनट के संघर्ष बाद जीता मैच

इस बीच पांचवीं सीड कोको गॉफ ने भी पोर्श टेनिस ग्रां प्री में अपनी पहली करियर जीत हासिल की। उन्होंने दो घंटे 45 मिनट के संघर्ष में वेरोनिका कुदेरमेटोवा को 6-2, 4-6, 7-6(3) से पराजित किया।

यह भी पढ़ें

CSK के लिए खुशखबरी, 16.25 करोड़ वाले इस खिलाड़ी की टीम में वापसी

Home / Sports / Tennis News / Stuttgart Open : ओन्स जाबौर, कोको गॉफ और सबालेंका स्टटगार्ट ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो