scriptTennis : होपमैन कप में रोजर फेडरर ने सेरेना विलियम्स को 2-1 से हराया | Roger Federer beat Serena Williams by 2-1 in Hopman Cup | Patrika News
Tennis News

Tennis : होपमैन कप में रोजर फेडरर ने सेरेना विलियम्स को 2-1 से हराया

होपमैन कप में स्विट्जरलैंड्स और अमेरिका के बीच मुकाबला हुआ था। इसमें फेडरर ने बेलिंडा बेनकिक के साथ और सेरेना ने फ्रांसेस टिफोए के साथ मिलकर मिश्रित युगल वर्ग मैच में मुकाबला खेला। इस मुकाबले में फेडरर और बेलिंडा की जोड़ी ने सेरेना और टिफोए की जोड़ी को 4-2, 4-3 (5-3) से मात दी। इस मैच में स्विट्जरलैंड्स ने अमेरिका को 2-1 से हराया।

नई दिल्लीJan 02, 2019 / 11:38 am

Siddharth Rai

Roger Federer

Tennis : होपमैन कप में रोजर फेडरर ने सेरेना विलियम्स को 2-1 से हराया

नई दिल्ली। होपमैन कप टूर्नामेंट में टेनिस जगत के दो दिग्गजों स्विट्जरलैंड्स के स्टार रोजर फेडरर और अमेरिका की सेरेना विलियम्स का मुकाबला रोमांचक रहा। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, इस मुकाबले में फेडरर ने पूर्व वर्ल्ड नम्बर-1 सेरेना को मात दी। दोनों पहली बार एक-दूसरे से भिड़े थे।

फेडरर ने सेरेना को हराया –
होपमैन कप में स्विट्जरलैंड्स और अमेरिका के बीच मुकाबला हुआ था। इसमें फेडरर ने बेलिंडा बेनकिक के साथ और सेरेना ने फ्रांसेस टिफोए के साथ मिलकर मिश्रित युगल वर्ग मैच में मुकाबला खेला। इस मुकाबले में फेडरर और बेलिंडा की जोड़ी ने सेरेना और टिफोए की जोड़ी को 4-2, 4-3 (5-3) से मात दी। इस मैच में स्विट्जरलैंड्स ने अमेरिका को 2-1 से हराया। मैच के बाद एक बयान में फेडरर ने कहा, “मैच शानदार था। मुझे सेरेना के खिलाफ खेलने में बेहद आनंद आया। बेहद गर्व महसूस हुआ। वह एक बेहतरीन चैम्पियन हैं और आप देख सकते हैं कि वह अपने मैच पर किस प्रकार ध्यान केंद्रित रखती हैं। मुझे उनकी यह बात बेहद पसंद है।”

क्या कहा था दोनों दिग्गजों ने –
बता दें इस मैच से पहले सेरेना ने कह था कि मेरे लिए फेडरर के खिलाफ मैच खेलने का मौका मिला सपने के सच होने जैसा है। मुझे इसका बेहद इंतजार था। वहीं फेडरर ने भी सेरेना के खिलाफ मैच खेलने के मौके पर खुशी जाहिर करते हुए कहा था कि हम दोनों के लिए यह मैच बेहद रोमांचक होगा और कई टेनिस प्रशंसकों को इसका इंतजार होगा।

Home / Sports / Tennis News / Tennis : होपमैन कप में रोजर फेडरर ने सेरेना विलियम्स को 2-1 से हराया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो