scriptचौथा दिन: रेस्क्यू ऑपरेशन अंतिम दौर में, किसी भी पल बोरवेल से बाहर आ सकता है प्रहलाद, देखें Updates | 5 year old child falling into borewell in niwari updates news | Patrika News
टीकमगढ़

चौथा दिन: रेस्क्यू ऑपरेशन अंतिम दौर में, किसी भी पल बोरवेल से बाहर आ सकता है प्रहलाद, देखें Updates

बुधवार सुबह 9.55 बजे से बोरवेल में सिर के बल फंसा है 5 साल का प्रहलाद..।

टीकमगढ़Nov 07, 2020 / 04:12 pm

Manish Gite

mg_1.png

borewell in niwari

अशोक रजक की रिपोर्ट

टीकमगढ़/पृथ्वीपुर। बुधवार को सुबह 200 फीट गहरे बोरवेल में गिरे प्रहलाद को बचाने का काम चौथे दिन भी जारी है। शनिवार को भी आर्मी और एनडीआरएफ का दल खुदाई कार्य में लगा रहा। कलेक्टर आशीष भार्गव के मुताबिक बच्चा पिछले दो दिनों से कोई हलचल नहीं कर रहा है। इसलिए यह चिंता की बात है। फिर भी हमारी टीमें बच्चे के करीब पहुंचने में लगी है।

Live Updates

4.15 pm

सेतपुरा गांव में बोरवाल के पास तकर पहुंची एंबुलेंस। किसी भी पल बोरवेल से बाहर आ सकता है प्रहलाद।

4.05 pm

रेस्क्यू आपरेशन अंतिम दौर में।
4.00 pm

बच्चे के बोरवेल में गिरने के चौथे दिन शाम को कभी भी प्रहलाद को बाहर निकाला जा सकता है।

3.00 pm

बोरवेल तक बनाई जा रही है सुरंग। थोड़ी देर में बच्चे तक पहुंच सकता है रेस्क्य दल।
2.00 pm

कलेक्टर आशीष भार्गव के मुताबिक करीब दो फीट का फासला रह गया है। मिट्टी से कहीं सुरंग धंस न जाए, इसका विशेष ध्यान रखा जा रहा है।

1.00 pm

डाक्टरों की टीम भी सैतपुरा गांव में मौजूद है।
12.00 pm

आसपास के गांवों में प्रलाद की सलामती के लिए चल रही है पूजा-अर्चना। सोशल मीडिया पर भी लोग कर रहे हैं 5 साल के प्रहलाद के लिए दुआ।

https://youtu.be/I18meNMFjV0
mg_2.png

पृथ्वीपुर ब्लॉक के बारहो बुजुर्ग पंचायत के ग्राम सेतपुरा में एक बोरवेल में गिरे पांच साल के बच्चे प्रहलाद कुशवाह को बचाने का काम शनिवार को भी जारी है। यह बच्चा बुधवार को सुबह खेलते-खेलते घर के ही पास बने एक बोरवेल में गिर गया था। बताया गया है कि 200 फीट गहरे बोरवेल में बच्चा करीब 60 फीट पर फंसा हुआ है। बोरवेल के समानांतर एक गड्ढा खोदा गया है, जिसके जरिए करीब 20 फीट लंबी सुरंग के जरिए बच्चे तक पहुंचा गया है।

कलेक्टर आशीष भार्गव के मुताबिक हमारी टीम दिनरात खुदाई काम करती रही, अब दोनों गड्ढों के बीच सुरंग बनाने का काम अंतिम दौर में है। करीब एक-दो फीट की ही दूरी तक सुरंग बनाना रह गया है। किसी भी पल हम बच्चे तक पहुंच जाएंगे।

 

गुरुवार को मौके पर पहुंचे निवाड़ी कलेक्टर आशीष भार्गव का कहना था कि अभी तीन-चार से घंटे का समय और लगेगा। लेकिन यह समय बढ़ता गया और देखते ही देखते शुक्रवार फिर शनिवार का दिन आ गया।

 

मंदिरों में चल रहे हैं हवन-पूजन

बुधवार को जैसे ही 5 साल के बच्चे के बोरवेल में गिरने की खबर फैली, वैसे ही कई शहरों में बच्चों के लिए दुआओं का सिलसिला शुरू हो गया था। क्षेत्र में मंदिरों में हवन-पूजन का सिलसिला चौथे दिन भी जारी रहा। लोग पत्रिका के फेसबुक पेजों पर भी प्रहलाद की सलामती की दुआ कर रहे हैं।

https://youtu.be/5sct4CSqRFk

Home / Tikamgarh / चौथा दिन: रेस्क्यू ऑपरेशन अंतिम दौर में, किसी भी पल बोरवेल से बाहर आ सकता है प्रहलाद, देखें Updates

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो