scriptरेलवे स्टेशन पर जमकर चले लात-घूसे, भीड़ ने युवक को घसीट-घसीटकर पीटा, वीडियो वायरल | fiercely crowd beaten man at tikamgarh railway station video viral | Patrika News
टीकमगढ़

रेलवे स्टेशन पर जमकर चले लात-घूसे, भीड़ ने युवक को घसीट-घसीटकर पीटा, वीडियो वायरल

-रेलवे स्टेशन पर जमकर चले लात-घूसे-भीड़ ने युवक को घसीट-घसीटकर पीटा-सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो-करीब 10 लोगों ने युवक को बेरहमी से पीटा

टीकमगढ़Sep 25, 2022 / 04:34 pm

Faiz

News

रेलवे स्टेशन पर जमकर चले लात-घूसे, भीड़ ने युवक को घसीट-घसीटकर पीटा, वीडियो वायरल

टीकमगढ़. मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ रेलवे स्टेशन पर एक युवक के साथ जमकर लात-घूंसे चलने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में 10 से अधिक लोग एक युवक को पकड़कर उसके साथ बेरहमी से मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं, मारपीट करने वाले लोग युवक को जमीन पर पटककर घसीट-घसीटकर पीट रहे थे।

हैरानी की बात तो ये है कि, ये मारपीट का वीडियो किसी गली कूचे या ग्रामीण इलाके का नहीं बल्कि शहर के सबसे मुख्य स्थान माने जाने वाले रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर के पास का है। बावजूद इसके लोगों की भीड़ एक युवक को बेरहमी से पीटती रही, लेकिन हंगामे के बीच कोई भी सुरक्षाकर्मी वहां दिखाई नहीं दिया, ताकि पिटने वाले युवक को लोगों के चंगुल से बचाया जा सके।

 

यह भी पढ़ें- आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के बीच चप्पलबाजी का VIDEO : महिला बाल विकास की बैठक में भिड़ीं महिलाएं


तेजी से वायरल हो रहा मारपीट का वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8dyh2i

प्राप्त जानारी के अनुसार, टीकमगढ़ रेलवे स्टेशन पर एक युवक टिकट खरीदने के लिए लाइन में लगा हुआ था। इसी दौरान किसी अन्य शख्स से उसकी बहस हो गई। देखते ही देखते लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठी हो गई। देखते ही देखते लोगों की ये भीड़ अचानक से युवक पर हमलावर हो गई। इस दौरान करीब 10 से अधिक लोग मिलकर युवक की बेरहमी से पिटाई करने लगे। शख्स को पिटता हुआ देखकर कुछ स्थानीय लोग उसे बचाने पहुंचते हैं, लेकिन दबंगई दिखाते हुए लोग उन लोगों से भी भिड़ जाते हैं। हालांकि, स्थानीय लोगों की भीड़ ज्यादा देख मारपीट करने वाले शांत हो जाते हैं। रेलवे स्टेशन में सरेआम मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Home / Tikamgarh / रेलवे स्टेशन पर जमकर चले लात-घूसे, भीड़ ने युवक को घसीट-घसीटकर पीटा, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो