script4 साल की मासूम से बलात्कार पर उपजा आक्रोश | Outrage over rape of 4-year-old | Patrika News
टीकमगढ़

4 साल की मासूम से बलात्कार पर उपजा आक्रोश

तमाम संगठनों ने सौंपा ज्ञापन, असमाजिक तत्वों पर सख्ती से कार्रवाई की मांग

टीकमगढ़May 15, 2022 / 09:05 pm

anil rawat

Outrage over rape of 4-year-old

Outrage over rape of 4-year-old

बड़ागांव धसान. 4 साल की मासूम से बलात्कार की घटना से पूरे नगर में तनाव फैल गया। वहीं इस घटना के विरोध में
जन सामान्य के साथ ही अनेक राजनैतिक संगठनों ने प्रदर्शन कर आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। साथ ही लोगों ने नगर में अवैध तरीके से निवास करने वाले लोगों को चिंहित कर कार्रवाई करने की मांग की है।
शुक्रवार की शाम 4 बजे के लगभग थाना क्षेत्र में निवास करने वाली एक 4 साल की मासूम अपने घर के बाहर खेल रही थी। उसकी मां घर पर काम कर रही थी और पिता काम से बाहर गए थे। कुछ देर में जब मां बेटी को देखने बाहर निकली तो वह उसे नहीं दिखाई दी। इस पर मां ने उसे आसपास तलाश किया, लेकिन वह नहीं दिखी। परेशान होकर मां घर के पीछे पहाड़ी की ओर गई तो वहां पर एक किशोर इस मासूम को जमीन पर अपनी तौलियां पर लिटाए हुए और उसने मासूम और खुद के कपड़े उतार रखे थे।

 

यह देखकर मां चीख उठी तो किशोर उससे दूर हो गया। वहीं मां ने एक पल में अपनी बेटी को वहां से उठाया और कपड़े पहना कर घर आ गई। वहीं किशोर मां को धमकी देता हुआ भाग निकला। मां ने जब इसकी शिकायत अपने परिचितों से की और पति को सूचना दी तो लोग थाने पहुंचे। यहां पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी भी 14 साल का नाबालिग बताया जा रहा है।

 

नगर में तनाव, सुबह से जुड़े लोग
वहीं घटना के बाद पूरे नगर में तनाव फैल गया। सुबह से घटना के विरोध में नगर के तमाम लोग एकत्रित हुए और थाने पहुंचे। वहीं नगर में तनाव देखते हुए नगर में पहले से ही पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। यहां पर लोगों ने कलेक्टर के नाम डीएसपी प्रिया सिंधी को एक ज्ञापन सौंपा। इसमें आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई है। साथ ही नगर में दूर-दराज से आकर बसे असमाजिक तत्वों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने, सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर रहने वाले बाहरी लोगों की जांच कर उन्हें यहां से हटाने की मांग की है। इस पर पुलिस ने लोगों को इसकी जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।


संगठनों ने भी सौंपे ज्ञापन
वहीं घटना के विरोध में कांग्रेस, विद्यार्थी परिषद के साथ ही आम आदमी पार्टी ने पुलिस को ज्ञापन सौंपे। इसमें घटना की जांच कर आरोपियों पर कार्रवाई करने एवं पीडि़त को मदद दिलाने की मांग की है। इस दौरान टीकमगढ़ कोतवाली थाना प्रभारी वीरेन्द्र सिंह पवार, टीआई मैना पटेल के साथ ही तहसीलदार मौके पर मौजूद रहे।

Home / Tikamgarh / 4 साल की मासूम से बलात्कार पर उपजा आक्रोश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो