scriptशंकर जी के सामने पहुंचे युवक ने सिर में मारी गोली, मौत | Youth committed suicide | Patrika News
टीकमगढ़

शंकर जी के सामने पहुंचे युवक ने सिर में मारी गोली, मौत

तड़के 4 बजे के लगभग युवक ने कनपटी पर कट्टा रखकर गोली मार ली। घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई और पूरा अहाता खून से सन गया।

टीकमगढ़Mar 13, 2021 / 11:24 am

anil rawat

Youth committed suicide

Youth committed suicide

टीकमगढ़. बल्देवगढ़ थाने के ग्राम नारायणपुर में एक युवक ने शंकर जी के मंदिर में जाकर खुद को गोली से उड़ा दिया। शनिवार की तड़के 4 बजे के लगभग युवक ने खुद की कनपटी पर कट्टा रखकर गोली मार ली। घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई और पूरा मंदिर का अहाता खून से सन गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है।


बल्देवगढ़ थाना प्रभारी बीएन शर्मा ने बताया कि नारायणपुर निवासी रवि सोनी 26 वर्ष शनिवार की सुबह 4 बजे के लगभग गांव के शिव मंदिर पहुंचा। यहां पर उसने अपनी चप्पल नीचे उतारी और मंदिर के अंदर प्रवेश किया। यहां पर भगवान के दर्शन करने के बाद उसने खुद की कनपटी पर 315 बोर का कट्टा रखकर ट्रेगर दबा दिया। गोली युवक के माथे को चीरती हुई मंदिर की दीवाल से जा लगी। गोली लगते ही युवक मंदिर की चौखट पर ही ढेर गया। युवक का सिर बाहर की ओर था और पूरा अहाता खून से भर गया।

 

मौके पर पहुंची आलाधिकारी
सुबह से जब इस घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो एसडीओपी कृष्णपाल सिंह, एफएसएल अधिकारी प्रदीप यादव, डॉग स्क्वॉड सहित तमाम पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। अधिकारियों ने शव की जांच की तो युवक के दाएं हाथ में कट्टा फंसा हुआ था। पुलिस को युवक की जेब से एक कारतूस भी मिला है। वहीं एक राउण्ड कट्टे में फंसा हुआ था। घटना की जांच के बाद पुलिस को यह मामला आत्महत्या का समझ आ रहा है।

दो दिन पूर्व ही लौटा था युवक
टीआई बीएन शर्मा ने बताया कि मृतक रवि तीन भाई है। रवि सबसे छोटा है। यह दो दिन पूर्व ही अहमदाबाद से लौटा था। उसके भाई ने खेती के काम के लिए उसे वापस बुलाया था। परिजनों एवं ग्रामीणों की माने तो वह दो दिनों से कुछ अनमना सा था। ग्रामीण यह भी बताते है कि वह सीधा-सीधा था और उसका किसी के साथ कुछ विवाद भी नहीं था। युवक ने यह कदम क्यों उठाया किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है। पुलिस ने शव की शिनाख्त कर पंचनामा बनाकर उसका पीएम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

Home / Tikamgarh / शंकर जी के सामने पहुंचे युवक ने सिर में मारी गोली, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो