scriptराधिका आप्टे के बाद इस एक्ट्रेस का न्यूड वीडियो हुआ लीक! | After radhika Anushka's nude bathing video goes viral | Patrika News
टॉलीवुड

राधिका आप्टे के बाद इस एक्ट्रेस का न्यूड वीडियो हुआ लीक!

एक्ट्रेस राधिका आप्टे का न्यूड वीडियो वायरल होने के बाद साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

May 02, 2015 / 11:30 am

सुधा वर्मा

anushka shetty

anushka shetty

मुंबई। फिल्म “हंटर” में नजर आई एक्ट्रेस राधिका आप्टे का न्यूड वीडियो हाल ही काफी चर्चा का विषय रहा। सोशल मीडिया पर राधिका के वीडियो वायरल होने के बाद एक और एक्ट्रेस इसका शिकार हो गई है। खबर है कि साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी का एमएमएस इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हालांकि यह कहा जा रहा है कि वायरल हुए वीडियो में नजर आ रही लड़की अनुष्का नही बल्कि उसकी तरह दिखने वाली कोई लड़की है।


वीडियो में एक्ट्रेस बाथ टम में नहा रही है। वीडियो को की क्वालिटी खराब होने के कारण यह ठीक से पता नही नहीं चल पा रहा है कि वीडियो में अनुष्का है या नही। आपको बता दें कि हाल ही एक्ट्रेस राधिका आप्टे का वीडियो काफी चर्चा का विषय था जिसके बाद एक्ट्रेस का सपोर्ट करने के लिए निर्देशक अनुराग कश्यप ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

ये भी पढ़ेः वरूण धवन होंगे न्यूड!

गौरतलब है कि अनुष्का साउथ ही जानीमानी एक्ट्रेस है जिन्होने साल 2005 में अपने करियर की शुरूआत डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ की फिल्म “सुपर” से की थी। साथ ही एक्ट्रेस ने “डान”, “किंग”, “सौर्यम”, “बिल्ला”, “सिंघम 2” जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

Home / Entertainment / Tollywood / राधिका आप्टे के बाद इस एक्ट्रेस का न्यूड वीडियो हुआ लीक!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो