scriptAishwarya Rai's Ponniyin Selvan-I sees advance booking of 1 crore in just few hours in India | Aishwarya Rai की फिल्म 'PS-I' ने भारत में ऐसे कुछ ही घंटों में कमाए 1 करोड़ रुपये से ज्यादा! | Patrika News

Aishwarya Rai की फिल्म 'PS-I' ने भारत में ऐसे कुछ ही घंटों में कमाए 1 करोड़ रुपये से ज्यादा!

Published: Sep 26, 2022 11:40:35 am

Submitted by:

Vandana Saini

साउथ डायरेक्टर मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन-1' ने रिलीज से पहले ही भारत में कुछ ही घंटों के अंदर 1 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली। इससे पहले फिल्म ने अमेरिका में $400k का आंकड़ा पार किया था।

 'PS-I' ने भारत में ऐसे कुछ ही घंटों में कमाए 1 करोड़ रुपये से ज्यादा
'PS-I' ने भारत में ऐसे कुछ ही घंटों में कमाए 1 करोड़ रुपये से ज्यादा
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) 4 साल बाद एक बार फिर अपने दमदार अंदाज में बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। वो जल्द ही साउथ डायरेक्टर मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन-1' (PS-1) में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म इसी महीने की 30 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसमें ऐश्वर्या के साथ-साथ तृषा, विक्रम, जयराम रवि जैसे कई बड़े कलाकार शामिल हैं। वहीं हाल में फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि चोल साम्राज्य की कहानी कहती इस फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले ही करोड़ों की कमाई कर चुकी हैं। इतना ही नहीं फिल्म विदेश में भी कमाल की कमाई कर रही है।
मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' ने अपनी रिलीज में बस एक हफ्ते का समय बचा है। इस भाषा का हिंदी भाषा समेत पैन इंडिया के तरज पर रिलीज किया जाएगा। बताया जा रहा है कि फिल्म के तमिल और तेलुगु वर्जन के लिए एडवांस बुकिंग रविवार को शुरू हो गई और कुछ ही घंटों में फिल्म के लिए लोगों के अंदर जबरदस्त दीवानगी देखने को मिली।

बताया जा रहा है कि फिल्म के कई शो रविवार दोपहर तक ही हाउसफुल हो चुके हैं। सूत्रों की माने तो फिल्म ने कुछ ही घंटों में एडवांस बुकिंग के मामले में 1 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था। पोन्नियिन सेलवन-1 की कहानी कल्कि साम्राज्य के ऐतिहासिक उपन्यास पर आधारित है, जिसको दो-भाग में रिलीज किया जाएगा। ये इस उपन्यास का पहला भाग है।

यह भी पढ़ें

'Ram Setu' को लेकर Akshay Kumar ने बताई ये जरूरी बात!

मणिरत्नम की ये ऐतिहासिक फिक्शन फिल्म इस साल की सबसे अवेटे फिल्मों में से एक है, जो बड़े बजट पर बनाई गई है। वहीं फिल्म की कमाई के मामले में बात की जाए तो, इंडस्ट्री के ट्रैकर Sacnilk के मुताबिक फिल्म ने रविवार दोपहर तक फिल्म की 78,000 टिकट बिकीं, जिसमें कुल मिला कर फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 1.46 करोड़ की कमाई की।

बड़ी बात तो ये है कि इसमें से 1.37 करोड़ रुपये अकेले तमिल वर्जन की एडवांस बुकिंग में आया और लगभग 9 लाख तेलुगु वर्जन की एडवांस बुकिंग से आया। वहीं अगर बात बात इंटरनेशनल मार्केट की करें तो, वहां भी फिल्म की एडवांस बुकिंग वीकेंड पर खुली। वहां भी फिल्म जोरदार बुकिंग चली। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने रविवार को ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि 'फिल्म पहले ही अमेरिका में 3.25 करोड़ से ज्यादा के टिकट बेच चुकी है और सिंगापुर में भी मजबूत एडवांस बुकिंग रुझान दिखा रही है'।

यह भी पढ़ें

'सास-बहू' को लेकर Ekta Kapoor पर क्यों बिफरे Mukesh Khanna?

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

दिल्ली में श्रद्धा मर्डर जैसा एक और केस, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, मां-बेटा गिरफ्तारFIFA 2022 : मोरक्को से हारने पर बेल्जियम में दंगा, पथराव के दौरान दागे आंसू गैस के गोले, कई गिरफ्तारएनालिसिस: मुुलायम की सीट बचाने में कहीं सपा के हाथ से निकल न जाए आजम का गढ़Gujarat assembly elections 2022: कच्छ-सौराष्ट्र- कौन होगा खुश और कौन फुस्सCG Breaking : बीजेपी प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को गिरफ्तार करने कांकेर पहुंची झारखंड पुलिस , गुड्डू सोनी और नरेश सोनी के घर दबिश दी, अब चारामा रवानाएक दिसंबर से बदल जाएंगे ये नियम, घट सकता है जेब का बोझ'दिल्ली का लड़का' कार्टून सीरीज से भाजपा अपने काम का करेगी बखान और सीएम केजरीवाल की खोलेगी पोलभारत सहित विश्व के 84 देशों के करीब 50 करोड़ व्हाट्सऐप यूजर्स का डेटा लीक, ऑनलाइन बिक रहा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.