scriptअक्षय कुमार की हुई टॉलीवुड इंडस्ट्री में ग्रैंड एंट्री, प्रभास और मोहनलाल के साथ करेंगे ये मूवी | Akshay Kumar debut in Tollywood industry in vishnu manchu kannappa with Prabhas and Mohanlal | Patrika News
टॉलीवुड

अक्षय कुमार की हुई टॉलीवुड इंडस्ट्री में ग्रैंड एंट्री, प्रभास और मोहनलाल के साथ करेंगे ये मूवी

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी एक बार फिर टॉलीवुड में धूम मचाने को तैयार हैं। अक्षय जल्द ही साउथ की एक मूवी में दिखाई देने जा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं किस मूवी में अक्षय कुमार दिखाई देने वाले हैं।

Apr 08, 2024 / 04:19 pm

Prateek Pandey

kannappa
बड़े मियां छोटे मियां एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक पोस्ट किया गया है। पोस्ट के बाद उनके टॉलीवूड में एक और मूवी करने की खबरों में तेजी आ गई है। दरअसल अक्षय कुमार प्रभास और मोहनलाल के साथ टॉलीवुड में जल्द ही नजर आने वाले हैं।
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में एक और मूवी करने के लिए तैयार हैं। अपनी मोस्ट अवेटेड एक्शन थ्रिलर बड़े मियां छोटे मियां का जबरदस्त प्रचार करने के बाद, अक्षय कुमार विष्णु मांचू की ‘कन्नप्पा’ में दिखाई देने के लिए तैयार हैं। प्रभास, मोहनलाल और सरथ कुमार को मूवी का हिस्सा बनाने के बाद, अक्षय पौराणिक कथाओं पर बन रही फिल्म में शामिल किए जाने वाले नए एक्टर हैं।
यह भी पढ़ें

ट्रोल होने से लेकर मैडम तुसाद म्यूजियम में वैक्स स्टैच्यु तक, जानिए अल्लू अर्जुन की सक्सेस स्टोरी



बॉलीवुड में अक्षय ने जबरदस्त परफॉरमेंस दी है। अक्षय ने 1993 में रिलीज हुई कन्नड़ बाई-लिंगुअल फिल्म ‘अशांत’ में एक्टिंग की। 2018 में अक्षय कुमार ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में वापसी की जहां उन्होंने शंकर की रजनीकांत अभिनीत 2.0 में एक प्रतिपक्षी की भूमिका निभाई। अब ‘कन्नप्पा’ की घोषणा के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री में यह उनका तीसरा प्रोजेक्ट होगा।
यह भी पढ़ें

Latest Tollywood Movies

मूवी कन्नपा में कई स्टार एक्टर शामिल हैं। इन एक्टर्स में बॉलीवुड, तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री के एक्टर भी शामिल हैं। कास्टिंग में डांसिंग लेजेंड प्रभु देवा, सरथ कुमार, प्रभास, शिव राजकुमार, मधु, ब्रह्मानंदम, मुकेश ऋषि, कौशल मंदा के साथ तमाम एक्टर्स के नाम शामिल हैं।
https://twitter.com/akshaykumar?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Tollywood / अक्षय कुमार की हुई टॉलीवुड इंडस्ट्री में ग्रैंड एंट्री, प्रभास और मोहनलाल के साथ करेंगे ये मूवी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो