scriptरोड एक्सीडेंट में अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 की टीम के कई आर्टिस्ट घायल | Allu Arjun starrer Pushpa 2 team met with horrific accident in Nalgonda Telangana many artist injured | Patrika News
मनोरंजन

रोड एक्सीडेंट में अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 की टीम के कई आर्टिस्ट घायल

Pushpa 2 Team Accident : अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ को लेकर बड़ी खबर आ रही है। बुधवार को फिल्म की टीम शूट से वापस लौट रही थी। तभी नारकेतपल्ली इलाके में हैदराबाद-विजयवाड़ा हाईवे पर बस का एक्सीडेट हो गया। जिसमें कुछ आर्टिस्ट घायल हो गए हैं।

मुंबईJun 01, 2023 / 09:20 am

Jyoti Singh

allu_arjun_starrer_pushpa_2_team_met_with_horrific_accident_in_nalgonda_telangana_many_artist_injured.jpg
साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The Rule) को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। इस बीच एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है। फिल्म की रिलीज से पहले ही ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) की टीम के साथ बड़ा हादसा हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम की बस बुधवार को तेलंगाना से आंध्र प्रदेश वापस लौट रही थी। इसी दौरान वह दूसरी बस से टकरा गई। इस भयानक हादसे में कुछ आर्टिस्टों के घायल होने की खबर है।
1.png
अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की लीड रोल वाली फिल्म ‘पुष्पा 2’ की फिलहाल शूटिंग चल रही है। बुधवार को फिल्म की टीम तेलंगाना से आंध्र प्रदेश वापस लौट रही थी। इस दौरान टीम की बस एक अन्य बस से टकरा गई। बताया जाता है कि यह हादसा तेलंगाना के नालगोंडा जिले के नारकेतपल्ली इलाके में हैदराबाद-विजयवाड़ा हाईवे पर हुआ है।
बताया जाता है कि टीम शूट से ही वापस लौट रही थी कि तभी यह हादसा हो गया।हादसे में कुछ लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। तो कुछ मामूली रूप से घायल हुए है। जिन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, उन्हें तुरंत ही अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। हालांकि अभी एक्सीडेंट की इस घटना पर ‘पुष्पा 2’ की टीम की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।
यह भी पढ़े – OTT पर लगेगा सस्पेंस और थ्रिलर का तड़का, जून में रिलीज हो रहीं ये फिल्में

https://twitter.com/hashtag/Pushpa2TheRule?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में हुई थी। यहीं फिल्म के पहले शेड्यूल का शूट था। फिल्म की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ‘पुष्पा 2’ को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा फहाद फासिल और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। कहा जा रहा है कि ‘पुष्पा 2’ इस साल के आखिर में या फिर 2024 की शुरुआत में रिलीज होगी। हालांकि अभी तक रिलीज डेट अनाउंस नहीं की गई है।
इससे पहले मेकर्स ने अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर ‘पुष्पा 2’ का टीजर रिलीज किया था, जिसे देखकर फैंस दीवाने हो गए। टीजर में दिखाया गया था कि पुलिस खेत, नदी-नालों से लेकर जंगल तक में पुष्पा की तलाश कर रही है। लेकिन पुष्पा काफी समय से गायब है। इसके बाद खबर आती है कि एक शख्स को रात के अंधेरे में जंगलों में देखा गया है, और वह दिखने में पुष्पा जैसा ही है। खबर है कि ‘पुष्पा 2’ में रणवीर सिंह पुलिस कॉप का रोल प्ले करते दिखाई देंगे।

Home / Entertainment / रोड एक्सीडेंट में अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 की टीम के कई आर्टिस्ट घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो