script‘baahubali 3’ को लेकर आ गई ये बड़ी खबर! Prabhas के फैंस के लिए खुशखबरी | baahubali 3 shooting date star cast producer prasad devineni reveals | Patrika News
बॉलीवुड

‘baahubali 3’ को लेकर आ गई ये बड़ी खबर! Prabhas के फैंस के लिए खुशखबरी

RRR के प्रमोशन के दौरान अब राजमौली ने बाहुबली 3 को लेकर एक हिंट दे दिया हैं। राजमौली कि इस बात को लेकर फैंस काफ़ी ज़्यादा एक्साइटेड दिख रहे हैं।

Apr 04, 2022 / 07:31 pm

Manisha Verma

baahubali 3 shooting date star cast producer prasad devineni reveals

baahubali 3 shooting date star cast producer prasad devineni reveals

एस एस राजमौली के निर्देशन में बनी फ़िल्म RRR को दर्शकों की ओर से काफ़ी ज़्यादा प्यार मिल रहा हैं। यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर 200 करोड़ तक का बिज़नस कर सकती हैं। इस फ़िल्म को दर्शकों की ओर से काफ़ी ज़्यादा प्यार मिल रहा हैं।
इसी बीच राजमौली की फ़िल्म बाहुबली की सीक्वल को लेकर एक ताज़ा ख़बर सामने आ रही हैं। बाहुबली 2′ के बाद अब ‘बाहुबली-3’ को लेकर आयी इस ख़बर को सुनकर फ़ैन्स काफ़ी ज़्यादा एक्साइटेड दिख रहे हैं। राजमौली के निर्देशन में बनी हर एक फ़िल्म काफ़ी शानदार होती हैं। इस बात को कहना ग़लत नहीं होगा।
RRR के प्रमोशन के दौरान एस एस राजमौली ने बाहुबली 3 को लेकर कुछ हिंट दे दिया हैं। ख़बरों के मुताबिक़ बाहुबली के प्रोड्यूसर्स प्रसाद देवीनेनी नई फ़िल्म को लेकर कुछ दिलचस्प बातें कही हैं। प्रसाद ने कहा है कि- फ़िल्म बाहुबली वर्ल्ड में उत्पादन स्कोप है कि एक और कहानी सुनाई जा सकती हैं। हालांकि कहानी की दुनिया वही रहेगी और किरदार तो लार्जर दैन लायफ हैं।
प्रसाद ने कहा कि यह भी कहा है कि- लेकिन अभी तुरंत हम इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू नहीं करेंगे। क्योंकि अभी उनके पास कई सारी जिम्मेदारियां हैं। उनके बाद ही हम इसके बारे में सोचेंगे हालांकि अभी इसको लेकर कोई काम नहीं किया गया हैं। इस बयान को सुनने पर इस बात का अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि बाहुबली-3 को लेकर काफ़ी ज़्यादा सीरियस हैं।
एस एस राजमौली के बाद प्रसाद के बयान को सुनने के बाद यह लग रहा है कि बाहुबली फैंस को निराश होने की ज़रूरत नहीं हैं। क्योंकि मेकर्स इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी सीरियस हैं। बता दें कि सुपरस्टार सलमान ख़ान के साथ भी राजमौली 1 फ़िल्म को लेकर हिंट दिया था हालांकि अभी इसके बारे में कुछ भी ऐलान नहीं किया गया हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘baahubali 3’ को लेकर आ गई ये बड़ी खबर! Prabhas के फैंस के लिए खुशखबरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो