scriptपंजाबी फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, जल्द ही शूरू होगी शूटिंग | Bhojpuri actress Rani Chatterjee is going to debut in Punjabi film | Patrika News
टॉलीवुड

पंजाबी फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, जल्द ही शूरू होगी शूटिंग

रानी पंजाबी फिल्म में डेब्यू करने जा रहीं हैं लेकिन उन्हें पंजाबी भाषा नहीं आती थी।

मुंबईMar 19, 2018 / 12:42 pm

Preeti Khushwaha

Rani Chatterjee

Rani Chatterjee

भोजपुरी फिल्मों में 15 साल तक संघर्ष करने के बाद अब रानी चटर्जी पंजाबी फिल्मों में धमाल करने जा रही हैं। खबरों की मानें तो रानी की इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने जा रही है। रानी की पंजाबी फिल्म का नाम है ‘आसरा’।

मृगनयनी प्रिया प्रकाश बनीं दो फिल्ममेकर्स की पहली पसंद, किसकी फिल्म के साथ करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी ने 15 सालों में तकरीबन 250 फिल्मों में काम किया है। अब पंजाबी फिल्मों में काम करना एक्ट्रेस रानी चटर्जी के लिए नई पारी की शुरूआत होगी। सूत्रों के हवाले से इसी सप्ताह रानी पंजाब की गुरुनगरी अमृतसर में शूटिंग करती दिखाई देंगी। इसके लिए फिल्म की कास्ट और क्रू मेंबर भी अमृतसर के दरबार साहिब पहुंच चुके हैं।

प्रभास की वजह से अनुष्का ने किया बॉलीवुड फिल्मों को रिजेक्ट
फिल्म के अन्य कलाकारों में गुग्गू गिल और टीनू वर्मा शामिल हैं और फिल्म का निर्देशन भोजपुरी के अभिनेता अमृतसर निवासी बलकार सिंह बाली निर्देशित कर रहे हैं।

इस तरह सनी ‘करणजीत कौर वोहरा’ से बनीं सनी लियोनी, बनाने जा रहीं हैं अपनी बॉयोपिक

रानी चटर्जी के फिल्मी कॅरियर की बात करें तो उन्होंने 15 साल पहले भोजपुरी फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसे वाला’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद से ही रानी को लोग पसंद करने लगे थे। रानी ने कई सूपरहिट फिल्मों ‘ससुरा बड़ा पैसे वाला’, ‘तोहर नाइके कौन जोड़’, ‘तू बेजोड़ बाड़ू हो’, ‘देवरा बड़ा सतावेला’ और दिलजले जैसी फिल्मों में काम किया है।

रानी की हिचकी देखते ही रो पड़ी माधुरी, इंस्टा पर शेयर किया इमोश्नल पोस्ट
रानी पंजाबी फिल्म में डेब्यू करने जा रहीं हैं लेकिन उन्हें पंजाबी भाषा नहीं आती थी। उन्होंने इस फिल्म को कामयाब बनाने के लिए पंजाबी सीख ली है।
बता दें कि रानी ने कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए हैं। इनमें से पॉपुलर एक्ट्रेस का अवार्ड उन्हें मॉरीशस में मिला था। रानी भोजपुरी फिल्मों का जाना-माना नाम है।

Home / Entertainment / Tollywood / पंजाबी फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, जल्द ही शूरू होगी शूटिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो