scriptमृगनयनी प्रिया प्रकाश बनीं दो फिल्ममेकर्स की पहली पसंद, किसकी फिल्म के साथ करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू | priya prakash varrier become the reason of karan johar and sajid | Patrika News
टॉलीवुड

मृगनयनी प्रिया प्रकाश बनीं दो फिल्ममेकर्स की पहली पसंद, किसकी फिल्म के साथ करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

करण प्रिया को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में लेना चाहते हैं जबकि साजिद किसी और फिल्म में प्रिया को कास्ट करना।

Mar 19, 2018 / 08:15 am

Preeti Khushwaha

Priya Prakash Varrier

Priya Prakash Varrier

आंखों के इशारे से पूरी दुनिया को दिवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश वॉरियर एक वीडियों के चलते रातों-रात स्टार बन गईं। स्टार बनते ही वह न सिर्फ अपने फैन्स की पहली पसंद बनीं बल्कि फिल्ममेकर्स की भी पहली पसंद बन चुकी हैं। प्रिया की पॉपुलेरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स उनके साथ काम करना चाहते हैं और उनकी अदाओं की तारीफ करते हैं।
समुद्र किनारे विराट कोहली ने लिया नया घर, शेयर की फोटो
आज बॉलीवुड के लगभग हर फिल्ममेकर प्रिया को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं। खबरों की मानें तो बॉलीवुड के दो बड़े फिल्ममेकर्स के बीच प्रिया प्रकाश को अपनी फिल्म में कास्ट करने के लिए भीषड़ जंग छिड़ गई है।
बॉलीवुड के ये दो फिल्ममेकर्स हैं करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला। करण प्रिया को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में लेना चाहते हैं जबकि साजिद किसी और फिल्म में प्रिया को कास्ट करना। अब फैसला प्रिया प्रकाश के हाथ में है कि वह किसके साथ काम करना चाहती हैं। इतना जरूर है कि उनकी आंखों के इशारे से मिली लोकप्रियता को हर कोई इस्तेमाल करना चाहता है।
खबरों की मानें तो फिलहाल प्रिया प्रकाश वॉरियर ने अभी तक किसी भी बॉलीवुड फिल्ममेकर के प्रोजेक्ट को करने के लिए हां नहीं किया है। अब देखना ये है कि प्रिया किस फिल्म और किस फिल्ममेकर्स की फिल्म के साथ बॉलीवुड सफर की शुरुआत करेंगी।
बता दें, प्रिया प्रकाश वॉरियर मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव’ से डेब्यू करने जा रही हैं। इसी फिल्म के गाने का एक वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि वह पूरी दुनिया की पहली क्रश बन गईं। वीडियो वायरल होने के महज तीन दिन में ही प्रिया ने सोशल मीडिया फॉलोवर्स के मामले में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को पीछे छोड़ दिया था। अब उनके फैन्स को उनके बॉलीवुड में एंट्री करने का बेसब्री से इंतजार है।

Home / Entertainment / Tollywood / मृगनयनी प्रिया प्रकाश बनीं दो फिल्ममेकर्स की पहली पसंद, किसकी फिल्म के साथ करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो