scriptइस फेमस एक्टर की फिल्म बैन कराने BJP पहुंची चुनाव आयोग, मचा बवाल | BJP requested to ban on Actor Shivarajkumar's movies, ads, billboards till lok sabha elections | Patrika News
मनोरंजन

इस फेमस एक्टर की फिल्म बैन कराने BJP पहुंची चुनाव आयोग, मचा बवाल

Lok Sabha Elections 2024: बीजेपी ने चुनाव आयोग (Election Commission) को एक पत्र लिखकर कन्नड़ एक्टर शिवराजकुमार (Actor Shivrajkumar) की फिल्में, विज्ञापन और होर्डिंग के प्रदर्शन पर रोक लगाने का अनुरोध किया है। आइए इसके पीछे की वजह जानते हैं।

मुंबईMar 23, 2024 / 10:22 am

Gausiya Bano

BJP requested to ban on Actor Shivarajkumar's movies, ads, & billboards .jpg

BJP requested to ban on Actor Shivarajkumar’s movies, ads, & billboards

Lok Sabha Elections 2024: हर तरफ चुनाव का माहौल है और लोग अपनी पसंद की पार्टी के प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं। ऐसे में बीते दिन बीजेपी (BJP) ने चुनाव आयोग (Election Commission) को एक पत्र लिखा है। इसमें बीजेपी ने चुनाव आयोग से कन्नड़ एक्टर शिवराजकुमार (Kannada Actor Shivrajkumar) की फिल्मों, विज्ञापनों और होर्डिंग के प्रदर्शन पर रोक लगाने का आग्रह किया।


दरअसल, एक्टर शिवराजकुमार को लेकर ऐसा दावा किया गया कि एक्टर लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस (Congress) के लिए प्रचार कर रहे हैं। जिसके बाद बीजेपी ने चुनाव आयोग से एक्टर की फिल्मों पर रोक लगाने की मांग की है। पत्र में बीजेपी ओबीसी मोर्चा विंग के कर्नाटक राज्य अध्यक्ष और वरिष्ठ बीजेपी नेता आर रघु ने कहा, “शिवराजकुमार, राज्य में एक बड़े व्यक्ति हैं और मौजूदा वक्त में वो कांग्रेस पार्टी के लिए राज्यव्यापी चुनाव अभियान में लगे हुए हैं। अपने सिनेमा के काम और फैन फॉलोइंग के जरिए से वो जनता पर महत्वपूर्व प्रभाव रखते हैं।”
रघु ने आगे कहा कि हम लोकतांत्रिक प्रक्रिया में भाग लेने के लिए उनके अधिकारों का सम्मान करते हैं, लेकिन चुनाव के समय समान अवसर बनाए रखना और अनुचित लाभ को रोकना जरूरी है।

यह भी पढ़ें

Tollywood Latest News



यही कारण है कि बीजेपी नेता ने चुनाव आयोग से चुनाव खत्म होने तक शिवराजकुमार की फिल्मों, विज्ञापनों और होर्डिंग के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की है।


बता दें, शिवराजकुमार की पत्नी गीता शिवराजकुमार (Geetha Shivrajkumar) शिमोगा (Shimoga Seat) निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर आगामी लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। ऐसे में शिवराजकुमार को उनके लिए प्रचार करते हुए देखा गया है।

यह भी पढ़ें

श्रीलीला का लाल साड़ी में ये बोल्ड डांस देख दीवाने हुए क्रिकेटर आर अश्विन, बोले- महफिल लूट ली…





कर्नाटक की 28 सीटों के लिए लोकसभा चुनाव दो चरणों में 26 अप्रैल और 7 मई को होंगे।

Home / Entertainment / इस फेमस एक्टर की फिल्म बैन कराने BJP पहुंची चुनाव आयोग, मचा बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो