scriptCoronavirus lockdown : हीरो बना बॉलीवुड का ये ‘विलेन’, संकट की घंटी में बने फरिश्ता | Coronavirus lockdown Prakash Raj pays his staff and film crew salaries | Patrika News
टॉलीवुड

Coronavirus lockdown : हीरो बना बॉलीवुड का ये ‘विलेन’, संकट की घंटी में बने फरिश्ता

उन्होंने अपने ट्वीट में फैंस से ऐसे लोगों की मदद करने की अपील करते हुए लिखा है कि मेरा आप सभी से अनुरोध है कि लोगों की जरूर मदद करें।

Mar 24, 2020 / 05:00 pm

Shaitan Prajapat

Prakash Raj

Prakash Raj

कोरोना के कारण पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। इस बीच बॉलीवुड में अक्सर विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता, निर्देशक और निर्माता प्रकाश राज ने ट्वीट कर लिखा, ‘जनता कर्फ्यू… मेरे जमा फंड की ओर देखो, मेरे फार्म्स, घर, फिल्म प्रोडक्शन, संस्थाओं और निजी स्टाफ से जुड़े सभी लोगों को मई तक की एडवांस सैलरी दे दी है। वहीं, सोशल डिस्टेंसिग के कारण मेरी तीन फिल्मों के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को कम से कम आधी तनख्वाह दे दी है। मैं आगे भी लगातार उनके लिए कुछ करता रहूंगा जो मुझसे हो सकेगा।’

Prakash Raj
उन्होंने अपने ट्वीट में फैंस से ऐसे लोगों की मदद करने की अपील करते हुए लिखा है कि मेरा आप सभी से अनुरोध है कि उन लोगों की जरूर मदद करें, जिनको काफी जरूरत है। जिंदगी को वापस देने का समय है, एक-दूसरे के लिए खड़े होने का समय है।
https://twitter.com/hashtag/JanathaCurfew?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
प्रकाश राज के इस काम की सोशल मीडिया पर उनके फैन्स काफी तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि प्रकाश राज से पहले अभिनेता मनीष पॉल ने भी अपने स्टाफ को एडवांस सैलरी देकर छुट्टी पर भेज दिया है।
Prakash Raj

Home / Entertainment / Tollywood / Coronavirus lockdown : हीरो बना बॉलीवुड का ये ‘विलेन’, संकट की घंटी में बने फरिश्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो