Coronavirus lockdown : हीरो बना बॉलीवुड का ये 'विलेन', संकट की घंटी में बने फरिश्ता

Shaitan Prajapat
| Updated: 24 Mar 2020, 05:00:27 PM (IST)
Coronavirus lockdown : हीरो बना बॉलीवुड का ये 'विलेन', संकट की घंटी में बने फरिश्ता
Prakash Raj

उन्होंने अपने ट्वीट में फैंस से ऐसे लोगों की मदद करने की अपील करते हुए लिखा है कि मेरा आप सभी से अनुरोध है कि लोगों की जरूर मदद करें।

कोरोना के कारण पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। इस बीच बॉलीवुड में अक्सर विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता, निर्देशक और निर्माता प्रकाश राज ने ट्वीट कर लिखा, 'जनता कर्फ्यू... मेरे जमा फंड की ओर देखो, मेरे फार्म्स, घर, फिल्म प्रोडक्शन, संस्थाओं और निजी स्टाफ से जुड़े सभी लोगों को मई तक की एडवांस सैलरी दे दी है। वहीं, सोशल डिस्टेंसिग के कारण मेरी तीन फिल्मों के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को कम से कम आधी तनख्वाह दे दी है। मैं आगे भी लगातार उनके लिए कुछ करता रहूंगा जो मुझसे हो सकेगा।'

Prakash Raj

उन्होंने अपने ट्वीट में फैंस से ऐसे लोगों की मदद करने की अपील करते हुए लिखा है कि मेरा आप सभी से अनुरोध है कि उन लोगों की जरूर मदद करें, जिनको काफी जरूरत है। जिंदगी को वापस देने का समय है, एक-दूसरे के लिए खड़े होने का समय है।

प्रकाश राज के इस काम की सोशल मीडिया पर उनके फैन्स काफी तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि प्रकाश राज से पहले अभिनेता मनीष पॉल ने भी अपने स्टाफ को एडवांस सैलरी देकर छुट्टी पर भेज दिया है।

Prakash Raj
Corona virus coronavirus
Show More