script4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी जेनेलिया, पति संग यूं मचाएंगी धमाल | genelia ritesh is going to come together after 4 year son big screen | Patrika News
टॉलीवुड

4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी जेनेलिया, पति संग यूं मचाएंगी धमाल

रितेश ने अपने प्रशंसकों के लिए जेनेलिया के साथ अपने गीत का वीडियो साझा किया। उन्होंने अपनी पत्नी की प्रशंसा करते हुए कहा कि पर्दे पर उनका जादू अब भी पहले की तरह ही बरकरार है।

मुंबईDec 02, 2018 / 05:35 pm

Amit Singh

genelia

genelia

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी रितेश और जेनेलिया देशमुख आगामी मराठी फिल्म ‘मौली’ के होली गीत ‘धुवुन ताक’ में साथ नजर आएंगे। दोनों ने चार साल बाद साथ काम किया है। रितेश ने अपने प्रशंसकों के लिए जेनेलिया के साथ अपने गीत का वीडियो साझा किया। उन्होंने अपनी पत्नी की प्रशंसा करते हुए कहा कि पर्दे पर उनका जादू अब भी पहले की तरह ही बरकरार है।

https://twitter.com/hashtag/DhuvunTaak?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उन्होंने ट्वीट किया, ‘नया गीत जारी हुआ। ‘धुवुन ताक’- चार साल बाद बाइको (पत्नी) जेनेलिया के साथ काम किया, पर्दे पर उनका जादू अब भी वैसा ही है।’ जेनेलिया ने चार साल पहले रितेश की पहली मराठी फिल्म ‘लाइ भारी’ के फेस्टिव ट्रैक में अतिथि भूमिका निभाई थी।

 

‘तेरे नाल लव हो गया’, ‘तुझे मेरी कसम’ और ‘मस्ती’ जैसी फिल्मों में साथ नजर आए रीतेश और जेनेलिया ने वर्ष 2012 में शादी की थी।रियान और राहील नाम के उनके दो बेटे हैं। आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित ‘मौली’ 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Tollywood / 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी जेनेलिया, पति संग यूं मचाएंगी धमाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो