script28 साल बाद Kamal Haasan की मूवी ‘इंडियन’ का बना सीक्वल, इस दिन रिलीज होगी फिल्म | Kamal Haasan movie Indian 2 and Indian 3 release date actor gives hint | Patrika News
मनोरंजन

28 साल बाद Kamal Haasan की मूवी ‘इंडियन’ का बना सीक्वल, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Kamal Haasan Movie Indian 2 and 3: कमल हासन ने 28 साल पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘इंडियन’ के सीक्वल को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। आइए जानते हैं कि ‘इंडियन 2’ और ‘इंडियन 3’ कब रिलीज होगी।

मुंबईMar 26, 2024 / 01:33 pm

Gausiya Bano

Kamal Haasan 'Indian 2' and 'Indian 3'

Kamal Haasan ‘Indian 2’ and ‘Indian 3’

Kamal Haasan Movie Indian 2 and 3: तमिल फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन ने अपनी फिल्म ‘इंडियन’ के सीक्वल को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने हाल ही में बताया कि ‘इंडियन 2’ और ‘इंडियान 3’ की शूटिंग पूरी हो गई है और फिलहाल ‘इंडियन 2’ का पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। एक्टर ने आगे कहा कि ‘इंडियन 2’ के पोस्ट-प्रोडक्शन के बाद ‘इंडियन 3’ के पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम शुरू किया जाएगा।


कमल हासन की ‘इंडियन 2’ लंबे इंतजार के बाद रिलीज होने को तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स उसी तारीख को ‘इंडियन 2’ रिलीज करने का सोच रहे हैं, जब इसका पहले पार्ट ‘इंडियन’ रिलीज हुआ था, यानी 9 मई। हालांकि, इसके बारे में अभी आधिकारिक पुष्टि जारी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें

कंगना रनौत पर अभद्र कमेंट कर सुप्रिया ने डिलीट किया पोस्ट, बोलीं- हैक हो गया अकाउंट, बीजेपी-कांग्रेस में महायुद्ध जारी




‘इंडियन 2’ की घोषणा 2018 में ही हुई थी, जिसके बाद से ही ये फिल्म चर्चा में है। फिल्म की शूटिंग 2019 में शुरू भी हो गई थी, लेकिन बजट की दिक्कत, सेट पर हुई एक दुर्घटना और कोरोना वायरस जैसे कारणों की वजह से फिल्म की शूटिंग को रोक दी गई थी। लंबे इंतजार के बाद अब ‘इंडियन 2’ रिलीज के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें

Tollywood Latest News




बता दें कि कमल हासन मणिरत्नम की फिल्म ‘ठग लाइफ’ (Thug Life) में भी नजर आएंगे। इस मूवी की शूटिंग लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार खत्म होने के बाद शुरू होगा। इसके अलावा कमल हासन ने ‘कल्कि 2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) फिल्म में कैमियो भी किया है।

Home / Entertainment / 28 साल बाद Kamal Haasan की मूवी ‘इंडियन’ का बना सीक्वल, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो