scriptशादी में ढोल बजाते नजर आए KGF के ‘रॉकी भाई’! Video देख फैंस बोले – ‘ये किस लाइन में आ गए’ | KGF Star Yash Video Viral On Social Media | Patrika News

शादी में ढोल बजाते नजर आए KGF के ‘रॉकी भाई’! Video देख फैंस बोले – ‘ये किस लाइन में आ गए’

Published: Jul 25, 2022 10:26:34 am

Submitted by:

Vandana Saini

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्य किसी पार्टी में ढोल बजाता नजर आ रहा है, जिसका लुक एक दम KGF स्टार यश (Yash) से मेल खा रहा है, जिसके बाद यूजर पूछ रहे हैं कि ‘अपना सोना खोने के बाद रॉकी भाई ये काम करने पर मजबूर हो गए?’.

शादी में ढोल बजाते नजर आए KGF के 'रॉकी भाई'!

शादी में ढोल बजाते नजर आए KGF के ‘रॉकी भाई’!

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स किसी पार्टी या शादी में ढोल बजाता नजर आ रहा है, लेकिन ये शख्स सभी का ध्यान अपनी ओर खिंच रहा है. दरअसल, वीडियो हो रहे इस वीडियो में जो शख्स ढोल बजाता नजर आ रहा है उसकी ऊंची कद-काठी नजर आ रही है. साथ ही लंबे बाल और घनी दाढ़ी साफ देखी जा सकती है, जिसके चलते ये शख्स हूबहू साउथ से सुपरस्टार एक्टर और KGF के स्टार यश (Yash) से मिलती जुलती हैं.
वीडियो वायरल होने के बाद इस शख्स को कोई KGF का रॉकी भाई बताया जा रहा है. अगर वीडियो को ध्यान से देखा जाए तो ये शख्स पहली नजर में वाकई साउथ एक्टर यश की तरह नजर आ रहा है. हालांकि, बात ये है कि इस शख्स मे एक्टर यश की तरह ही अपना हेयरस्टाइल और दाढ़ी बना रखी है, जिसके चलते वो ऐसा दिख रहा है.

वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही वीडियो पर काफी सारे कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं, जो काफी मजेदार है, जिस शख्स ने इस वीडियो को शेयर किया है उसने कैप्शन में लिखा ‘ये किस लाइन में आ गए रॉकी भाई?’. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि ‘रॉकी भाई सीक्रेट मिशन पर हैं’.

यह भी पढ़ें

‘Kangana Ranaut जैसी एक्टिंग कर रहीं Indira Gandhi’, राम गोपाल वर्मा के ट्वीट पर एक्ट्रेस का आया ऐसा रिएक्शन

https://twitter.com/hashtag/KGF?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो पर एर और शख्स मे लिखा कि ‘ऐसा क्या हालात हो गए रॉकी भाई जो ऐसा करना पड़ा’. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखता है कि ‘केजीएफ पार्ट 3 का खुलासा’. एक यूजर ने लिखा कि ‘अपना पूरा सोना खोने के बाद रॉकी भाई ये काम करने पर मजबूर हो गए’. इतना ही वहीं वीडियो पर आ रहे कमेंट पढ़ने के बाद किसी के भी पेट में हंस-हंसकर दर्द हो जाए.

वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यबज आ चुके हैं. सुपरस्टार यश की बात करें तो हाल ही में उन्होंने सिनेमा जगत में अपने 14 साल पूरे किए हैं. इस मौके पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस राधिका पंडित ने एक खूबसूरत नोट सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. पोस्ट पर फैंस कमेंट्स भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

Chadwick Boseman के निधन के बाद किसे मिली Black Panther की जिम्मेदारी? दमदार टीजर Video देखें मिल जाएगा जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो