script

‘Kangana Ranaut जैसी एक्टिंग कर रहीं Indira Gandhi’, राम गोपाल वर्मा के ट्वीट पर एक्ट्रेस का आया ऐसा रिएक्शन

Published: Jul 24, 2022 04:24:08 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने एक ट्वीट किया है, जो उन्होंने एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और इंदिरा गंधी (Indira Gandhi) पर किया है, जिसपर एक्ट्रेस ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

Ram Gopal Varma On Kangana Ranaut Emergency

Ram Gopal Varma On Kangana Ranaut Emergency

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने हाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गंधी (Indira Gandhi) को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसको लेकर उनको ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ रहा है. दरअसल, निर्देशक ने जो ट्वीट किया है उस में उन्होंने इंदिरा गांधी का एक बेहद पुराना जो साल 1984 का एक उनके इंटरव्यू का एक पुराना वीडियो है, जिसमें वो देश को संबोधित करती नजर आ रही हैं.
साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए राम गोपाल ने एक कैप्शन भी लिखा है, जो लोगों का ध्यान ज्यादा खिंच रहा है.वीडियो को शेयर करते हुए राम गोपाल वर्मा ने इंदिरा गांधी की तुलना कंगना रनौत के साथ की है. राम गोपाल वर्मा ने कैप्शन में लिखा है ‘मानो या ना मानो. इंदिरा गांधी इस वीडियो में कंगना रनौत की तरह एक्टिंग कर रही हैं. इंदिरा गांधी का साल 1984 का ये वीडियो देखिए’. राम गोपाल वर्मा के इस ट्वीट पर अब तक काफी संख्या में कमेंट्स आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें

Chadwick Boseman के निधन के बाद किसे मिली Black Panther की जिम्मेदारी? दमदार टीजर Video देखें मिल जाएगा जवाब

https://twitter.com/hashtag/KanganaRanaut?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

निर्देशक द्वारा शेयर की गई वीडियो पर कुछ उनके पक्ष में कमेंट्स कर रहे हैं तो, कुछ उनको खरी-खोटी सुना रहे हैं. इसके साथ ही निर्माता के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस कंगना ने भी रिएक्शन दिया है. कंगना ने उनके इस ट्वीट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. साथ में एक्ट्रेस कैप्शन में लिखती हैं ‘हाहाहाहा… शुक्रिया सर. इससे मैं फिर एक बार आश्वस्त हो गई हूं कि मैंने इस किरदार के लिए खुद को सही कास्ट किया है’. फिल्म के पोस्टर में भी कंगना एक दम इंदिरा गांधी के जैसी नजर आ रही हैं.
kangana_ranaut.jpg

इस कंगना रनौत की इस फिल्म ‘Emergency’ में इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आ रही हैं. साथ ही वो इस फिल्म को खुद ही निर्देशित और प्रोड्यूस भी कर रही हैं. कुछ समय पहले इस फिल्म का एक छोटा सा टीजर भी जारी किया गया था, जिसको सोशल मीडिया पर मिक्स रिएक्शन मिला था. साथ ही टीजर जारी होने के बाद कांग्रेस पार्टी की तरफ से फिल्म का विरोध किया गया है और कंगना रनौत को इस फिल्म में कास्ट किए जाने को गलत बताया गया है.

यह भी पढ़ें

Karan Johar को क्यों करना पड़ रहा Nayanthara के फैंस की नाराजगी का सामना? लोग पूछ रहे – ‘दिक्कत क्या है तुम्हारी?’

ट्रेंडिंग वीडियो