scriptChadwick Boseman के निधन के बाद किसे मिली Black Panther की जिम्मेदारी? दमदार टीजर Video देखें मिल जाएगा जवाब | Black Panther Wakanda Forever Teaser Video Release | Patrika News

Chadwick Boseman के निधन के बाद किसे मिली Black Panther की जिम्मेदारी? दमदार टीजर Video देखें मिल जाएगा जवाब

Published: Jul 24, 2022 02:51:38 pm

Submitted by:

Vandana Saini

‘ब्लैक पैंथर 2’ (Black Panther 2) का दमदार टीजर सामने आया है, जिसमें ‘ब्लैक पैंथर’ की झलक देखने को मिलती है. इस फिल्म के जरिए चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) को श्रद्धांजलि दी गई है.

Black Panther Wakanda Forever Teaser Video Release

Black Panther Wakanda Forever Teaser Video Release

मार्वल स्टूडियोज की ‘ब्लैक पैंथर : वकंडा फॉरएवर’ (Black Panther 2) का पहला टीजर जारी कर दिया है, जिसको मार्वल स्टूडियोज ने अपने सोशल मीडिया हैडल पर साझा किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है ‘Wakanda Forever’. टीजर वीडियो को अब तक 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही कमेंट्स में फैंस टीजर को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. ‘ब्लैक पैंथर’ का किरदार निभाने वाले चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) की साल 2020 में असामयिक मृत्यु की खबर ने उनके फैंस को बुरी तरह तोड़ दिया था.
वहीं टीजर वीडियो में ‘ब्लैक पैंथर’ के घर यानी वकांडा दिखाया जा रहा है. साथ ही वकांडा की महारानी से लेकर वकांडावासी तक तक इमोशनल दिखाई देते हैं और पहले ब्लैक पैंथर यानी चैडविक बोसमैन को श्रद्धांजलि देते हुए नजर आते हैं. इसमें कुछ उम्मीदों से भरे चेहरे दिखते हैं.

साथ ही टीजर के आखिर में फाइट और एक्शन भी देखने को मिलता है. इसके बाद आखिर में ‘ब्लैक पैंथर’ की एक छोटी से झलक दिखाई जाती है, लेकिन उसमें उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है, जिसके बाद अब फैंस के मन में सवाल यही है कि ब्लैक पैंथर की कमान और जिम्मेदार कौन संभालेगा?

यह भी पढ़ें

Karan Johar को क्यों करना पड़ रहा Nayanthara के फैंस की नाराजगी का सामना? लोग पूछ रहे – ‘दिक्कत क्या है तुम्हारी?’

https://twitter.com/MarvelStudios/status/1551014898003365888?ref_src=twsrc%5Etfw

टीजर में बॉब मार्ले के सॉन्ग ‘नो वुमेन, नो क्राय’ का टेम्स मैशअप कवर वर्जन सुनाई दे रहा है. साथ ही फिल्म का टीजर सामने आने के बाद उससे जुड़े अपडेटे कि लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं फिल्म के लेखक और निर्देशक रयान कूगलर ने सीक्वल पर बात करते हुए फिल्म से जुड़े नए पुराने सभी किरदारों को लेकर बात की.

रयान ने कॉमिक कॉन में चैडविक बोसमैन को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि ‘उन्होंने इस इंडस्ट्री पर अपना जो प्रभाव डाला वो हमेशा महसूस किया जाएगा’. बता दें कि ‘ब्लैक पैंथर 2′ 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसकी जानकारी मार्वल स्टूडियोज ने ‘ब्लैक पैंथर’ का एक पोस्टर शेयर करते हुए दी है.

यह भी पढ़ें

‘कोई फॉलो नहीं करता…’, इस्लाम और सनातन धर्म पर Urfi Javed ने कह दी ऐसी बात कि अब पड़ रहा भारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो