scriptNT Rama Rao Anniversary: जमीन पर बैठ नम आंखों से जूनियर NTR ने दी दादा को श्रद्धांजलि | Patrika News
टॉलीवुड

NT Rama Rao Anniversary: जमीन पर बैठ नम आंखों से जूनियर NTR ने दी दादा को श्रद्धांजलि

साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर ने मंगलवार की सुबह अपने दादा नंदामुरी तारक रामराव (NTR) को उनकी 101वीं जयंती पर श्रद्धांजलि दी। सोशल मीडिया पर इसकी ढेरों तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं। एक वीडियो में एक्टर जमीन पर बैठे दिखाई दे रहे हैं।

मुंबईMay 28, 2024 / 03:07 pm

Prateek Pandey

NT Rama Rao Anniversary

NT Rama Rao Anniversary

NT Rama Rao Anniversary: Jr NTR के दादा दिवंगत नंदामुरी आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री थे। साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए लोग उन्हें खूब प्यार और सम्मान दिया करते थे। उनकी 101वीं जयंती पर जूनियर एनटीआर अपने दादा को श्रद्धांजलि अर्पित करते दिखे।

भारी भीड़ के बीच अर्पित की श्रद्धांजलि

जूनियर एनटीआर ने हाथ जोड़कर दादा जी को श्रद्धांजलि अर्पित की। उनके साथ कल्याणराम भी दिखाई दिए। भारी भीड़ के बीच कड़ी सुरक्षा के बीच एक्टर ने अपना फर्ज निभाया। दोनों ही भाई के दुखी भी दिखाई दे रहे थे। उन्हें देखने को फैंस की भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई थी।
यह भी पढ़ें

करोड़ से लाख में सिमट गया भैया जी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, जानिए चौथे दिन की कमाई

जमीन पर बैठे दिखे जूनियर एनटीआर

एक वीडियो में जूनियर एनटीआर और कल्याणराम को स्मारक के पास फर्श पर बैठे देखा गया था। दिवंगत एक्टर एनटीआर के बेटे बालकृष्ण भी उनके साथ घाट पर मौजूद थे। भारी भीड़ के बीच सभी ने NT Rama Rao की श्रद्धांजलि अर्पित की।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / NT Rama Rao Anniversary: जमीन पर बैठ नम आंखों से जूनियर NTR ने दी दादा को श्रद्धांजलि

ट्रेंडिंग वीडियो