scriptBhaiyaa Ji Box Office Collection: करोड़ से लाख में सिमट गया भैया जी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, जानिए चौथे दिन की कमाई | manoj bajpayee starrer Bhaiyaa Ji Box Office Collection | Patrika News
बॉलीवुड

Bhaiyaa Ji Box Office Collection: करोड़ से लाख में सिमट गया भैया जी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, जानिए चौथे दिन की कमाई

Bhaiyaa Ji Box Office Collection: मनोज बाजपेयी की हाल ही में रिलीज हुई मूवी ‘भैया जी’ का बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन हाल अच्छा नहीं रहा। मूवी की कमाई में भरी गिरावट देखी गई।

मुंबईMay 28, 2024 / 10:15 am

Prateek Pandey

Bhaiyaa Ji Box Office Collection

Bhaiyaa Ji Box Office Collection

Bhaiyaa Ji Box Office Collection Day 4: मनोज बाजपेयी ने पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड के साथ ही साथ ओटीटी पर भी जबरदस्त पकड़ बना ली है। उनकी हाल ही में रिलीज हुई मूवी ‘भैया जी’ का आज पांचवां दिन है। एक तरफ मनोज बाजपेयी के एक्टिंग की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं वहीं दूसरी और मूवी की स्टोरी लोगों को कम पसंद आ रही है।

भैया जी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मनोज बाजपेयी के करियर की 100वीं फिल्म है भैया जी। इसके अलावा ‘भैया जी’ उनकी पत्नी शबाना रजा बाजपेयी की प्रोड्यूसर के रूप में पहली मूवी है। अगर दर्शकों से रिस्पॉन्स की बात करें तो ‘भैया जी’ लोगों के उम्मीद पर खरी उतरती नहीं दिखाई दे रही है। फिल्म के कमाई की बात करें तो ‘भैया जी’ ने 1.35 करोड़ रुपये से ओपनिंग की थी। शनिवार को मूवी ने 1.75 करोड़ का कलेक्शन किया था।
यह भी पढ़ें

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत ने खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

रविवार को ‘भैया जी’ ने 1.85 करोड़ रुपये कमाकर बढ़त बनाए रखी। लेकिन सोमवार को ‘भैया जी’ की कमाई तेजी से गिर गई। सैकनिल्क हालिया आंकड़ों की मानें तो ‘भैया जी’ ने रिलीज के चौथे दिन केवल 90 लाख रूपए का कलेक्शन किया है। अब ‘भैया जी’ की चार दिनों की कुल कमाई अब 5.85 करोड़ रुपये हो गई है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Bhaiyaa Ji Box Office Collection: करोड़ से लाख में सिमट गया भैया जी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, जानिए चौथे दिन की कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो