script‘पुष्पा-2’ का टीजर आया और बदल गया विलेन, सलमान खान से लिया था पंगा, अब खत्म करेंगे ‘पुष्पराज’ का साम्राज्य | Pushpa 2 The Rule Allu Arjun Will Face New Villain Jagapathi Babu | Patrika News
टॉलीवुड

‘पुष्पा-2’ का टीजर आया और बदल गया विलेन, सलमान खान से लिया था पंगा, अब खत्म करेंगे ‘पुष्पराज’ का साम्राज्य

Allu Arjun: साउथ इंडियन सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर उन्होंने फैंस को तोहफा दिया। ‘पुष्पा-2’ के टीजर के रूप में। इसी बीच पता चला है कि इसका विलेन ही बदल गया है।

Apr 12, 2024 / 11:35 am

Jaiprakash Gupta

Pushpa 2 The Rule Allu Arjun Will Face New Villain

‘पुष्पा-2’ का नया विलेन

Allu Arjun: साउथ इंडियन सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर उन्होंने फैंस को तोहफा दिया। ‘पुष्पा-2’ के टीजर के रूप में। इसी बीच पता चला है कि इसका विलेन ही बदल गया है।

दरअसल, आज ‘पुष्पा-2’ का टीजर (Pushpa 2 Teaser) रिलीज हुआ। ये आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ट्विटर से लेकर यूट्यूब तक यही ट्रेंड कर रहा है। हर जगह बस अल्लू अर्जुन और उनकी इस अपकमिंग मूवी की ही बात हो रही है।

यह भी पढ़ें

‘पुष्पा-2’ का टीजर आते ही अल्लू अर्जुन के घर पर लग गई भीड़, 40 सेकंड का वीडियो वायरल

https://youtu.be/wboGYls1Bns
मगर अब खबर आई है कि ‘पुष्पा-2’ का विलेन अब बदल गया है। आपको बता दें कि ‘पुष्पा’ के पहले पार्ट में फहाद फासिल (Fahadh Faasil) ने लीड खलनायक का रोल प्ले किया था। सेकेंड पार्ट में वही पुष्पराज को टक्कर देते, लेकिन अब कोई और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) से भिड़ेगा।

यह भी पढ़ें

OTT Movies: 3 Idiots जैसी हैं ये फिल्में मत करना मिस, इसमें एक सुशांत सिंह राजपूत की मूवी भी है

fahadh_faasil_2.jpg
ये एक्टर वही है जो बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) को भी टक्कर दे चुके हैं। उन्होंने ‘किसी का भाई किसी का जान’ में विलेन का रोल प्ले किया था। ये एक्टर हैं जगपति बाबू। वो ‘पुष्पा-2’ में खलनायक की भूमिका में है।
यह भी पढ़ें

Kiara Advani की वजह से बढ़ गई थी एडल्ट टॉय्ज की बिक्री, वायरल हुआ था ये वीडियो

fahadh_faasil.jpg
एक्टर ने खुद एक इंटरव्यू में ये बात लोगों से शेयर की है। जगपति बाबू (Jagapathi Babu) कई साउथ इंडियन फिल्मों में विलेन का रोल निभा चुके हैं। उन्होंने अपने रोल के बारे में बात करते हुए कहा- ‘मुझे ‘पुष्पा-2’ के एंड में इंट्रोड्यूस किया जाएगा। ‘पुष्पा-3’ मैं पूरी तरह से हावी रहूंगा, ये बहुत ही इंटरेस्टिंग कैरेक्टर है, मुझे ‘पुष्पा-3’ (Pushpa-3) से बहुत उम्मीदें हैं।’

यह भी पढ़ें

OTT पर मौजूद हैं Amitabh Bachchan की ये फिल्में, पुरानी हो या नई सबको मिले 10/10 नंबर


jagpati.jpg
अल्लू अर्जुन की बात करें तो पूरा देश इस वक्त उनकी आने वाली फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ का इंतजार कर रहा है। 7 अप्रैल को फिल्म का एक नया पोस्टर सामने आया था, जिसमें अभिनेता के पुष्पराज के किरदार को हाथ में कुल्हाड़ी लिए एक कुर्सी पर बैठे दिखाया गया।

Latest Tollywood News
pushpa-2-.jpg
‘पुष्पा 2: द रूल’ (Pushpa 2 The Rule) सुकुमार द्वारा निर्देशित है और इसमें रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी हैं। मैत्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित ‘पुष्पा 2: द रूल’ 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Tollywood / ‘पुष्पा-2’ का टीजर आया और बदल गया विलेन, सलमान खान से लिया था पंगा, अब खत्म करेंगे ‘पुष्पराज’ का साम्राज्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो