scriptराजामौली की RRR का धमाकेदार और रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर जारी, देखकर बाहुबली भूल जाएंगे आप | Rajamouli and Junior NTR starrer film RRR trailer released | Patrika News

राजामौली की RRR का धमाकेदार और रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर जारी, देखकर बाहुबली भूल जाएंगे आप

locationनई दिल्लीPublished: Dec 09, 2021 04:24:09 pm

Submitted by:

Archana Pandey

लंबे इंतजार के बाद राजामौली की फ‍िल्‍म आरआरआर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बेहतरीन डायलॉग्स और एक्शन से भरपूर फिल्म का ट्रेलर हर सीन पर रोंगटे खड़े कर देने वाला है। जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

Rajamouli and Junior NTR starrer film RRR trailer released

Rajamouli and Junior NTR starrer film RRR

नई दिल्ली। RRR trailer: काफी टाइम से लोग एस राजामौली (S. Rajamouli) की फ‍िल्‍म आरआरआर (RRR) की झलक के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में आखिर अब फ‍िल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में रामचरण (Ramcharan) के साथ-साथ जूनियर एनटीआर (Junior NTR) एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। जूनियर एनटीआर कभी शेर से लड़ते तो कभी पैर की ठोकर से बाइक उछालते दिख रहे हैं। बेहतरीन डायलॉग्स और एक्शन से भरपूर फिल्म का ट्रेलर हर सीन पर रोंगटे खड़े कर देने वाला है। जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।
फिल्म भारत में ब्रिटिश शासन के दौर दिखाया गया है। ट्रेलर में जूनियर एनटीआर एक क्रांतिकारी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस क्रांतिकारी को पकड़ने के लिए एक ब्रिटिश पुलिस के भारतीय अधिकारी को लगाया जाता है जिसका किरदार राम चरण ने निभाया है। हालांकि बाद में दोनों मिलकर अंग्रेजों के खिलाफ बगावत कर देते हैं और फिर शुरू होता है ऐक्शन से भरपूर एक महायुद्ध।
फिल्म साउथ के सुपरस्‍टार्स राम चरण तेजा और जून‍ियर एनटीआर के साथ नजर आने वाले स्टार आल‍िया भट्ट और अजय देवगन की भूमिकाएं काफी छोटी लेकिन प्रभावशाली होने वाली हैं। इस फिल्म के नॉर्थ इंडियन राइट्स 140 करोड़ रुपए में बिके है। इस डील के बाद फिल्म ने रिलीज से पहले ही 890 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। इसके साथ ही फिल्म ने बाहुबली 2 को पछाड़ दिया है।
यह भी पढ़ें

…जब 25 साल बड़े इस एक्टर ने रेखा के साथ की जबरदस्ती

https://youtu.be/f_vbAtFSEc0
एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी RRR की कहानी ‘बाहुबली’ के राइटर वी. विजयेंद प्रसाद ने लिखी है और इसमें तमिल म्यूजिक डायरेक्टर एमएम करीम ने संगीत दिया है। यह फिल्म आने वाली 7 जनवरी 2022 को रिलीज होगी। फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।
आपको बता दें कि इस फ‍िल्‍म की अनाउंसमेंट मार्च 2018 में हुई थी और इसका बजट 400 करोड़ का बताया जा रहा है। फ‍िल्‍म की र‍िलीज डेट पहले 30 जुलाई 2020 रखी गई थी लेक‍िन कोरोना की वजह से इसकी मेक‍िंग और र‍िलीज ड‍िले हो गईं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो