scriptRajamouli and Junior NTR starrer film RRR trailer released | राजामौली की RRR का धमाकेदार और रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर जारी, देखकर बाहुबली भूल जाएंगे आप | Patrika News

राजामौली की RRR का धमाकेदार और रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर जारी, देखकर बाहुबली भूल जाएंगे आप

लंबे इंतजार के बाद राजामौली की फ‍िल्‍म आरआरआर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बेहतरीन डायलॉग्स और एक्शन से भरपूर फिल्म का ट्रेलर हर सीन पर रोंगटे खड़े कर देने वाला है। जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

Updated: December 09, 2021 04:24:09 pm

नई दिल्ली। RRR trailer: काफी टाइम से लोग एस राजामौली (S. Rajamouli) की फ‍िल्‍म आरआरआर (RRR) की झलक के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में आखिर अब फ‍िल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में रामचरण (Ramcharan) के साथ-साथ जूनियर एनटीआर (Junior NTR) एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। जूनियर एनटीआर कभी शेर से लड़ते तो कभी पैर की ठोकर से बाइक उछालते दिख रहे हैं। बेहतरीन डायलॉग्स और एक्शन से भरपूर फिल्म का ट्रेलर हर सीन पर रोंगटे खड़े कर देने वाला है। जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।
Rajamouli and Junior NTR starrer film RRR trailer released
Rajamouli and Junior NTR starrer film RRR
फिल्म भारत में ब्रिटिश शासन के दौर दिखाया गया है। ट्रेलर में जूनियर एनटीआर एक क्रांतिकारी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस क्रांतिकारी को पकड़ने के लिए एक ब्रिटिश पुलिस के भारतीय अधिकारी को लगाया जाता है जिसका किरदार राम चरण ने निभाया है। हालांकि बाद में दोनों मिलकर अंग्रेजों के खिलाफ बगावत कर देते हैं और फिर शुरू होता है ऐक्शन से भरपूर एक महायुद्ध।
फिल्म साउथ के सुपरस्‍टार्स राम चरण तेजा और जून‍ियर एनटीआर के साथ नजर आने वाले स्टार आल‍िया भट्ट और अजय देवगन की भूमिकाएं काफी छोटी लेकिन प्रभावशाली होने वाली हैं। इस फिल्म के नॉर्थ इंडियन राइट्स 140 करोड़ रुपए में बिके है। इस डील के बाद फिल्म ने रिलीज से पहले ही 890 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। इसके साथ ही फिल्म ने बाहुबली 2 को पछाड़ दिया है।
यह भी पढ़ें

...जब 25 साल बड़े इस एक्टर ने रेखा के साथ की जबरदस्ती

एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी RRR की कहानी 'बाहुबली' के राइटर वी. विजयेंद प्रसाद ने लिखी है और इसमें तमिल म्यूजिक डायरेक्टर एमएम करीम ने संगीत दिया है। यह फिल्म आने वाली 7 जनवरी 2022 को रिलीज होगी। फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।
आपको बता दें कि इस फ‍िल्‍म की अनाउंसमेंट मार्च 2018 में हुई थी और इसका बजट 400 करोड़ का बताया जा रहा है। फ‍िल्‍म की र‍िलीज डेट पहले 30 जुलाई 2020 रखी गई थी लेक‍िन कोरोना की वजह से इसकी मेक‍िंग और र‍िलीज ड‍िले हो गईं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

सेना का 'मिनी डिफेंस एक्सपो' कोलकाता में 6 से 9 जुलाई के बीचGujrat कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का विवादित बयान, बोले- मंदिर की ईंटों पर कुत्ते करते हैं पेशाबRajya Sabha Election 2022: राजस्थान से मुस्लिम-आदिवासी नेता को उतार सकती है कांग्रेस'तुम्हारे कदम से मेरी आँखों में आँसू आ गए', सिंगला के खिलाफ भगवंत मान के एक्शन पर बोले केजरीवालसमलैंगिकता पर बोले CM नीतीश कुमार- 'लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा कैसे होगा'Women's T20 Challenge: वेलोसिटी ने सुपरनोवास को 7 विकेट से हरायानवजोत सिंह सिद्धू को जेल में मिलेगा स्पेशल खाना, कोर्ट ने दी अनुमतिSSC घोटाले के बाद अब बंगाल में नर्सों की नियुक्ति में धांधली, विरोध प्रदर्शन के बीच पुलिस और स्टूडेंट्स में हुई झड़प
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.