scriptRRR का जादू बरकरार, 12वीं के एग्जाम में Jr NTR को लेकर पूछा गया ये इंटरेस्टिंग सवाल | rrr related question asked in telangana state intermediate board exam | Patrika News
मनोरंजन

RRR का जादू बरकरार, 12वीं के एग्जाम में Jr NTR को लेकर पूछा गया ये इंटरेस्टिंग सवाल

फिल्म RRR को रिलीज हुए डेढ़ महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन इसकी दीवानगी आज भी कम नहीं हो रही है। सिनेमाघरों से लेकर स्कूलों तक में इसकी दीवानगी देखने को मिल रही है।

May 12, 2022 / 12:15 pm

Shweta Bajpai

rrr related question asked in telangana state intermediate board exam

rrr related question asked in telangana state intermediate board exam

फिल्म ने रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया था। फिल्म ने धुंआधार कमाई की थी। इसक क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोला था। आज भी इसका क्रेज कम नहीं हुआ है इसकी बानगी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे प्रश्न पेपर में देखने को मिल रही है। खबरों की मानें तो तेलंगाना में स्टेट इंटरमीडियट एग्जामिनेशन पेपर में फिल्म आरआरआर में जूनियर एनटीआर के किरदार को लेकर परीक्षा में प्रश्न पूछा गया।

यह भी पढ़े- मेरे लिए गोविंदा मामा ने मांगी थी मन्नत, 6 घंटे कंधे पर बैठाकर ले गए थे वैष्णों देवी मंदिर: कृष्णा अभिषेक

सवाल था ‘इसका सही सवाल दीजिए। आपने RRR में कोमाराम भीम बने जूनियर एनटीआर की परफॉर्मेंस देखी है। फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद अब आप इमेजिन करिए कि आपको एक टीवी चैनल में बतौर रिपोर्टर जूनियर एनटीआर से एक सवाल करने का मौका मिल रहा है। फिल्म की सफलता को देखते हुए आपको जूनियर एनटीआर के साथ एक इमेजनरी इंटरव्यू करना है । ये इंटरव्यू नीचे दिए गए इन पॉइंटर के आधार पर करना है।

-फिल्म की प्रकृति
-फिल्म डायरेक्टर के साथ उनका रिश्ता।
-फिल्म की स्क्रिप्ट के बारे में
-अन्य ऐक्टर्स की भागीदारी के बारे में
-दर्शकों पर फिल्म का प्रभाव
https://twitter.com/tarak9999?ref_src=twsrc%5Etfw
ये पेपर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और जूनियर एनजीआर के फैन्स इसको लेकर काफी खुश हैं और इसे शेयर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म आरआरआर 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म की रिलीज के साथ इसका क्रेज चौतरफा देखा गया था। फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ राम चरण तेजा लीड रोल में थे। दोनों की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर देखने को मिली। आरआरआर के जरिए आलिया भट्ट ने साउथ फिल्मों में डेब्यू किया। इस फिल्म में उनकी जोड़ी राम चरण के साथ थी।

Home / Entertainment / RRR का जादू बरकरार, 12वीं के एग्जाम में Jr NTR को लेकर पूछा गया ये इंटरेस्टिंग सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो