script‘हम एक कमरे में रहे तो छिपानी पड़ेंगी धारदार चीजें’, Naga Chaitanya के साथ अपने रिश्तों को Samantha Ruth ने ऐसे किया बयां | Samantha Ruth Prabhu On Relationship With Naga Chaitanya In Koffee With Karan 7 | Patrika News
टॉलीवुड

‘हम एक कमरे में रहे तो छिपानी पड़ेंगी धारदार चीजें’, Naga Chaitanya के साथ अपने रिश्तों को Samantha Ruth ने ऐसे किया बयां

तलाक के काफी लंबे समय बाद सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने तलाक और पूर्व पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ अपने रिश्तों को लेकर बात की, जिसके दौरान उन्होंने कई चौंका देने वाले खुलासे भी किए और ये सब उन्होंने ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) में बताया.

Jul 22, 2022 / 11:06 am

Vandana Saini

Koffee With Karan 7 में Naga Chaitanya के साथ अपने रिश्तों पर Samantha Ruth Prabhu ने की बात

Koffee With Karan 7 में Naga Chaitanya के साथ अपने रिश्तों पर Samantha Ruth Prabhu ने की बात

हाल में फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के रियलिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) के लेटेस्ट एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने शिरकत. शो के दौरान तीनों ने काफी मस्ती की. साथ ही सामंधा ने अक्षय के साथ अपने गाने ‘ऊं अटावा’ गाने पर डांस भी किया. शो के दौरान की बेहद सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. दोनों ने करण के इस चैट शो में अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी ढेर सारी बातें की.
इसी बीच सामंथा रुथ प्रभु अपने तलाक के काफी लंबे समय बाद अपने पूर्व पति और साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ अपने रिश्तों को लेकर भी बात की. साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि कैसे तलाक के बाद उनको सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था, जबकि ट्रोल करने वाले ये नहीं जानते थे कि उनके ऊपर क्या बीत रही है और किन स्थितियों में ये सब हुआ. सामंथा ने बताया कि उनके पति के साथ उनके रिश्ते काफी खराब हो चुके थे. ऐसी स्थिति नहीं थी कि वो आपसी सहमति से एक साथ रह सकें. दोनों ने पिछले साल तलाक ले लिया था.

यह भी पढ़ें

बोल्डनेस में एक्ट्रेसेस को मात दे रहे Ranveer Singh, मैगजीन के कवर पेज पर आने के लिए एक्टर ने उतार दिए सारे कपड़े

https://twitter.com/hashtag/HotstarSpecials?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

तलाक लेने के बाद एक्ट्रेंस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था, जिसके बाद में बात करते हुए सामंथा ने कहा कि ‘उन्होंने अपनी जिंदगी के उस फैसले को फैंस के साथ शेयर करने का फैसला किया था, जब उन्हें सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया तो वो इसकी शिकायत नहीं कर सकतीं’. सामंथा कहती हैं कि ‘मैं असल में इसके बारे में शिकायत नहीं कर सकती, क्योंकि मैंने वो रास्ता चुना था. मैंने ट्रांसपेरेंट होना चुना और मैंने अपनी जिंदगी के बारे में बहुत कुछ खुलासा किया, जब हम अलग हुए तो मैं इसके बारे में बहुत परेशान नहीं हो सकती थी’.
https://twitter.com/hashtag/SamanthaRuthPrabhu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ‘फैंस लंबे समय से मेरी जिंदगी से जुड़े हुए थे और उन्हें जवाब देना मेरी जिम्मेदारी थी’. साथ ही सामंथा ने अपनी अभी की जिंदगी पर बात करते हुए बताया कि ‘ये काफी मुश्किल है, लेकिन अब ठीक है. मैं पहले से ज्यादा मजबूत हुई हूं’. इसके बाद करण उनके पूछते हैं कि ‘क्या उनके बीच कोई कड़वाहट है?’, जिसका जवाब देते हुए सामंथा बताती हैं कि ‘ये ऐसी स्थिति है कि अगर आप हमें एक कमरे में बंद कर दें तो आपको धारदार चीजें छुपानी पड़ेंगी. हां अभी ऐसा ही है’. साथ ही वो आगे बताती हैं कि ‘अभी स्थिति ऐसी नहीं है कि आम सहमति बन सके लेकिन भविष्य में हो सकता है’.

यह भी पढ़ें

लड़कियां कभी खून से लिखा करती थीं चिट्ठी, कभी फोटो से कर लेती थीं शादी, फिर ऐसे ढल गया Rajesh Khanna का स्टारडम

Home / Entertainment / Tollywood / ‘हम एक कमरे में रहे तो छिपानी पड़ेंगी धारदार चीजें’, Naga Chaitanya के साथ अपने रिश्तों को Samantha Ruth ने ऐसे किया बयां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो