scriptबोल्डनेस में एक्ट्रेसेस को मात दे रहे Ranveer Singh, मैगजीन के कवर पेज पर आने के लिए एक्टर ने उतार दिए सारे कपड़े | Ranveer Singh Got Nude Photoshoot Done For Cover Page Of Magazine | Patrika News

बोल्डनेस में एक्ट्रेसेस को मात दे रहे Ranveer Singh, मैगजीन के कवर पेज पर आने के लिए एक्टर ने उतार दिए सारे कपड़े

Published: Jul 22, 2022 10:13:33 am

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसको लेकर वो चर्चाओं में आ गए हैं, क्योंकि उन्होंने न्यूड फोटोशूट करवाया है, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. साथ ही उनको ट्रोल भी होना पड़ रहा है.

Ranveer Singh ने मैगजीन के कवर पेज के लिए करवाया न्यूड फोटोशूट

Ranveer Singh ने मैगजीन के कवर पेज के लिए करवाया न्यूड फोटोशूट

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने अतरंगी और फनी अंदाज के साथ-साथ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं, लेकिन इसी बीच उन्होंने एक मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसको लेकर एक्टर चर्चाओं में आ गए हैं. दरअसल, हमेशा अपने अजीबो-गरीब कपड़ों को लेकर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले रणवीर सिंह ने मैगजीन के लिए एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है. रणवीर सिंह के ये फोटो मैगजीन के कवर पेज पर छपने से पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं.
फोटो में एक्टर ने बोल्डनेस के मामले में एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ दिया है. जी हां, एक्टर ने हाल में जो फोटोशूट करवाया है उसमें वो एक दम न्यूड नजर आ रहे हैं. उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ-साथ ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गए हैं. यूजर्स उनकी फोटो को शेयर कर मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं.

वहीं रणवीर की फीमेल फैंस को उनकी ये फोटो काफी पसंद भी आ रही है. वहीं कुछ यूजर्स को उनका ये कदम पसंद नहीं आया. वायरल हो रही इन तस्वीरों में रणवीर सिंह पूरी तरह बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं, जिसमें वो अगल-अगल पोज में नजर आ रहे हैं, किसी में बैठे तो किसी में पोज में लेटे नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें

लड़कियां कभी खून से लिखा करती थीं चिट्ठी, कभी फोटो से कर लेती थीं शादी, फिर ऐसे ढल गया Rajesh Khanna का स्टारडम

https://twitter.com/RanveerOfficial?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं जिस मैगजीन के कवर पर उनकी ये फोटो छपने वाली हैं उसके साथ इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने अपनी फिल्मों और फैशन के बारे में बात भी की है. रणवीर ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि ‘उनके लिए फिजिकली न्यूड होना आसान है’. एक्टर का कहना है कि ‘अपनी कुछ परफॉर्मेंस में वो इतने न्यूड हैं कि कोई भी उनकी आत्मा देख सकता है’.

अपने इन न्यूड फोटोशूट को एक्टर ने ‘वास्तव में नग्न होना’ बताया है. साथ ही उनका कहना है कि ‘वो हजारों लोगों के सामने न्यूड हो सकते हैं और उन्हें इसकी परवाह नहीं है. हालांकि, ज्यादातक, लोग असहज हो जाते हैं!’. बता दें कि रणवीर सिंह जल्द ही आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें

जब 5 साल के बच्चे ने Amitabh Bachchan को दे दी थी घर बैठने की सलाह!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो