scriptजब 5 साल के बच्चे ने Amitabh Bachchan को दे दी थी घर बैठने की सलाह! | Amitabh Bachchan Share Incident When 5 Year Old Child Said Dont Work Just Chill At Age Of 80 | Patrika News

जब 5 साल के बच्चे ने Amitabh Bachchan को दे दी थी घर बैठने की सलाह!

Published: Jul 21, 2022 03:55:51 pm

Submitted by:

Vandana Saini

एक बार एक 5 साल के बच्चे ने 80 साल के अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को घर बैठने की सलाह दे दी थी, जिसके जवाब में एक्टर कुछ बोल ही नहीं पाए.

जब 5 साल के बच्चे ने Amitabh Bachchan को दी घर बैठने की सलाह

जब 5 साल के बच्चे ने Amitabh Bachchan को दी घर बैठने की सलाह

सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की उम्र 80 साल हो चुकी हैं, जिसके बाद भी इंडस्ट्री में काफी सक्रिय हैं और लगातार काम कर रहे हैं. चाहे फिर फिल्म हो या टीवी ऐड हो. वो कहीं न कहीं टीवी पर नजर आ ही जाते हैं. उनकी ऐसी एनर्जी देखने के बाद कोई ये नहीं कह सकता वो खाली घर पर बैठ सकते हैं या काम नहीं कर सकते. आज के समय में बिग बी युवा को भी मात दे रहे हैं, जिसको देखने के बाद वो उनके लिए भी मिसाल बन रहे हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो अपने ट्वीट को सीरियल वाइज डालते हैं.
वो अक्सर ही अपने फैंस के साथ ब्लॉग लिखकर अपनी बातों को साझा करते हैं. हाल में एक्टर ने एक जिक्र बताते हुए वो दिन याद किया जब एक 5 साल बच्चे ने उन्हें घर बैठने की सलाह दे डाली और वो उसका कोई जवाब भी नहीं दे पाए थे. उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया कि ‘वे एक कैम्पेन पर काम कर रहे थे, तभी वहां मौजूद एक बच्चे ने उनसे बात की और उनकी उम्र के बारे में पूछा’. एक्टर ने कहा कि ‘लड़के की सलाह के बाद वो कोई जवाब नहीं दे सके’. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में इस किस्से का जिक्र करते हुए लिखा कि ‘काम बुलाता है और क्रियेटिविटी को आगे बढ़ाने में मदद करता है’.

यह भी पढ़ें

Riteish Deshmukh को नहीं अपनी फिल्मों की चॉइस पर शर्मिंदगी, बोलें- ‘पिता CM थे तब सेक्स कॉमेडी कंटेंट में किया काम’

https://twitter.com/SrBachchan/status/1549128569569574912?ref_src=twsrc%5Etfw

अमिताभ आगे लिखते हैं कि ‘ये तलाश करता है कि कोशिश को कहां से बाहर निकालने की जरूरत है… और किसी को पता चलता है कि सिस्टम के अंदर ऐसा कोई गैजेट नहीं है. इसका सामना करो यार या जान दे दो… मैं RBI के एक कैम्पेन में काम कर रहा था, तब वहां एक छोटा बच्चा भी मौदूज था, जो लगभग 5 या 6 साल का था… एक रिहर्सल के बीच में वो मेरी तरफ मुड़ा और कहा.. माफ करना, आपकी उम्र क्या है?’ मैंने उससे कहा कि 80! ये सुनने के बाद वो बोला ओह! तो तुम काम क्यों कर रहे हो? मेरे दादा-दादी घर पर बैठे हैं और चिल कर रहे हैं… आपको भी ऐसा करना चाहिए’. एक्टर ने लिखा कि ‘बच्चे की इस बात के बाद मेरे पास कोई जवाब नहीं था…’
https://twitter.com/SrBachchan/status/1546554710626541569?ref_src=twsrc%5Etfw

अमिताभ लिखते हैं कि ‘शायद इसलिए कि मैं इस 5 साल के बच्चे की बात पर चौका हुआ था और दूसरी बात, मेरे पास कोई जवाब नहीं था. इसलिए शूटिंग के बाद में उन्हें अलविदा कह दिया, उनके साथ एक फोटो ली और उन्हें ऑटोग्राफ भी दिया. ये बातचीत मुझे याद रहेगी’. बता दें कि अमिताभ बच्चन जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नागार्जुन और मौनी रॉय भी नजर आएंगी. उनकी ये फिल्म इसी साल 9 सितंबर को देश भर के सिनेमाघरों में हिंदी भाषा समेत तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. फैंस भी इस फिल्म रिलीज होने का वेट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

Ranveer Singh की दूसरी पत्नी बनना चाहती हैं Urfi Javed, बोलीं – ‘Deepika Padukone की तरह महसूस होता है’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो