scriptRiteish Deshmukh को नहीं अपनी फिल्मों की चॉइस पर शर्मिंदगी, बोलें- ‘पिता CM थे तब सेक्स कॉमेडी कंटेंट में किया काम’ | Riteish Deshmukh Not Embarrassed On Choice Of His Films | Patrika News

Riteish Deshmukh को नहीं अपनी फिल्मों की चॉइस पर शर्मिंदगी, बोलें- ‘पिता CM थे तब सेक्स कॉमेडी कंटेंट में किया काम’

Published: Jul 21, 2022 03:11:00 pm

Submitted by:

Vandana Saini

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने हाल में अपनी फिल्मों की चॉइस को लेकर खुलकर बात की, जिसको लेकर उन्होंने बताया कि उनको आज कर इस बात पर जरा भी शर्मिंदगी नहीं है कि वो किस तरह के कंटेंट में काम कर रहे हैं और उनके बच्चे फिल्मों पर क्या सोचेंगे.

Riteish Deshmukh को नहीं अपनी फिल्मों की चॉइस पर शर्मिंदगी

Riteish Deshmukh को नहीं अपनी फिल्मों की चॉइस पर शर्मिंदगी

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के अपने करियर में अब तक कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन वो सोलो फिल्म देने में सफल नहीं रह पाए. वो बेहतरीन एक्टर हैं. साथ ही वो अपनी ज्यादातर फिल्म में अपने फैंस को गुदगुदाते रहते हैं. हाल में उन्होंने अपने करियर और फिल्मों की चॉइस को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि ‘वो कुछ सेक्स कॉमेडी मूवीज में भी काम कर चुके हैं’. साथ ही उन्होंने बात करते हुए बताया कि ‘उन्हें बिलकुल फिक्र नहीं कि उनकी फिल्में देखने के बाद उनके बच्चे बड़े होकर उनके बारे में या फिल्मों के बारे में क्या सोचेंगे’.
हाल में अपने एक इंटरव्यू के दौरान रितेश देशमुख ने कहा कि ‘उन्हें अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करने का मौका मिला’. रितेश देशमुख ने बताया कि ‘उन्होंने उस वक्त सेक्स कॉमेडी जैसे कंटेंट में काम किया जब उनके पिता विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे’. इंटरव्यू में रितेश ने बताया कि ‘मैं अकेला ऐक्टर हूं, जिसने 4-5 सेक्स कॉमेडी कीं. मुझे इस पर जरा भी शर्मिंदगी नहीं है. एक पॉइंट के बाद और कोई ऑफर्स नहीं थे. मैंने कभी नहीं सोचा कि मेरे बच्चे भविष्य में क्या सोचेंगे. मैंने जब ये फिल्में कीं, उस वक्त मेरे पिता महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे. मैंने इसे चुना’.

यह भी पढ़ें

Ranveer Singh की दूसरी पत्नी बनना चाहती हैं Urfi Javed, बोलीं – ‘Deepika Padukone की तरह महसूस होता है’

https://twitter.com/amazonminiTV?ref_src=twsrc%5Etfw

रितेश ने आगे बताया कि ‘मेरे पेरेंट्स ने कभी नहीं कहा कि ये करो और ये नहीं. उन्होंने मुझे अपनी मर्जी से चीजें चुनने की आजादी दी. बात करें मेरे बच्चों की कि वे क्या देखें, उन्हें मेरे काम के बारे में पता ही नहीं’. साथ ही एक्टर रितेश ने अपने बच्चों राहिल और रियान के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘उन्हें पता ही नहीं कि वो जानी-मानी हस्ती हैं. उनके स्कूल में दोस्त बताते हैं कि उनके पिता स्टार हैं’. रितेश ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि ‘मेरे बच्चे आज भी नहीं समझ पाते कि फैंस और पैप्स मेरे साथ तस्वीरें क्यों खिंचवाना चाहते हैं. वे स्टारडम नहीं समझते. फेम टेम्पररी चीज है’.
https://twitter.com/itsrohitshetty?ref_src=twsrc%5Etfw

रितेश बताते हैं कि ‘जिसे आप फेम समझते हैं वह सिर्फ भ्रम भी हो सकता है. मेरे बच्चे स्कूल जाते हैं और उनके दोस्त बताते हैं कि तुम्हारे पिता स्टार हैं. मैं अपने बच्चों को बोलता हूं कि अपने दोस्तों को बता दो कि मेरे पिता घर चलाने और परिवार को एंटरटेन करने के लिए रोज काम पर जाते हैं’. बता दें कि रितेश देशमुख ने कई फिल्मों के साथ-साथ कई सेक्स कॉमेडी फिल्म ‘मस्ती’, ‘ग्रैंड मस्ती’, ‘क्या कूल हैं हम’ और ‘क्या सुपर कूल हैं हम’ जैसी फिल्मों में काम किया है. इन फिल्मों को दर्शकों का काफी प्यार भी मिला है. इसके अलावा रितेश ने ज्यादा फिल्मों में स्टार्स के साथ काम किया है.

यह भी पढ़ें

Allu Arjun की ‘पुष्पा 2’ में Manoj Bajpayee भी निभाएंगे कोई किरदार? जानें क्या है रोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो