scriptAllu Arjun की ‘पुष्पा 2’ में Manoj Bajpayee भी निभाएंगे कोई किरदार? जानें क्या है रोल | Manoj Bajpayee On Allu Arjun's Film Pushpa 2 | Patrika News

Allu Arjun की ‘पुष्पा 2’ में Manoj Bajpayee भी निभाएंगे कोई किरदार? जानें क्या है रोल

Published: Jul 21, 2022 01:36:38 pm

Submitted by:

Vandana Saini

फैंस अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा 2’ के आने का बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि इस फिल्म के लिए बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को भी अप्रोच किया गया है, जिसको लेकर एक्टर ने अपने किरदार के बारे में बात की.

Allu Arjun की 'पुष्पा 2' में Manoj Bajpayee भी निभाएंगे कोई किरदार

Allu Arjun की ‘पुष्पा 2’ में Manoj Bajpayee भी निभाएंगे कोई किरदार

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) पिछसे साल दिसंबर में देश भर के सिनेमाघरों में तमिल, तेलूगु और हिंदी भाषा समेत कई भाषाओं में रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों का खूब प्यार भी मिला था. फिल्म के आखिर में इसको सस्पेंस में छोड़ते हुए इसके दूसरे पार्ट के आने का ऐलान किया था, जिसके बाद से ही दर्शक इस फिल्म के दूसरे भाग के आने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के दूसरे भाग से जुड़ी कई तरह की खबरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं.
खबरों की माने तो फिल्म में स्टार कास्ट में थोड़ा बदलाव किया गया है, नए स्टार्स को भी लिया गया है. फिल्म की शूटिंग अगले महीने अगस्त से शुरू हो जाएगी. इसी बीच खबर आ रही है कि इस फिल्म के लिए बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को भी अप्रोच किया गया है, जिसको लेकर एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

खबरों की माने तो मनोज बाजपेयी फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ सकते हैं. वहीं इन सभी अफवाहों पर अपना रिएक्शन देते हुए एक्टर ने कहा कि ‘ऐसी खबरें आप सभी को कहां से मिलती हैं?, जिनके बारे में खुद हमे ही नहीं पता होता है’. साथ ही उन्होंने आगे इस बारे में बात करते हुए कहा कि ‘इस तरह की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है’.

यह भी पढ़ें

Sushmita Sen के एक्स-बॉयफ्रेंड Rohman Shawl का मैसेज हो रहा वारयल, सभी को दी हिदायत – पार्टनर से ज्यादा उम्मीद मत करो..

https://twitter.com/hashtag/Pushpa2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

‘पुष्पा’ के पहले पार्ट में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और फहाद फासिल (Fahadh Faasil) नजर आए थे. फिल्म ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई की थी, जिसके बाद फिल्म के निर्देशक इसके दूसरे पार्ट पर और भी गंभीरता से काम कर रहे हैं, जिसकी स्क्रिप्ट को तैयार कर लिया गया है.

बता दें कि इस फिल्म के दूसरे पार्ट में अल्लू अर्जुन और फहाद फासिल के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. इसके अलावा फिल्म में पुलिस ऑफिसर के लिए मेकर्स ने साउथ एक्टर विजय सेतुपति को चुना है. हालांकि, फिल्म में विजय सेतुपति की एंट्री को लेकर निर्माताओं की ओर से अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.

यह भी पढ़ें

Rakhi Sawant को तीसरी बार प्यार में मिला धोखा? Adil Khan के इंतजार में दो घंटे फ्लाइट में रोई एक्ट्रेस; बोलीं – मैं टूट गई हूं



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो