scriptRanveer Singh की दूसरी पत्नी बनना चाहती हैं Urfi Javed, बोलीं – ‘Deepika Padukone की तरह महसूस होता है’ | Urfi Javed Wants To Become Second Wife Of Ranveer Singh | Patrika News
बॉलीवुड

Ranveer Singh की दूसरी पत्नी बनना चाहती हैं Urfi Javed, बोलीं – ‘Deepika Padukone की तरह महसूस होता है’

‘कॉफी विद करण 7’ में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने उर्फी जावेद (Urfi Javed) के फैशन सेंस की तारीफ की थी. उन्होंने उर्फी को ‘फैशन आइकन’ बताया था, जिसके बाद उर्फी ने एक्टर की दूसरी पत्नी बनने की चाहत बयां की है.

Jul 21, 2022 / 02:30 pm

Vandana Saini

Ranveer Singh की दूसरी पत्नी बनना चाहती हैं Urfi Javed

Ranveer Singh की दूसरी पत्नी बनना चाहती हैं Urfi Javed

बिग बॉस ओटीटी और अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर अपनी पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. आए दिन वो अपने नए-नए अवतारों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, जिसको लेकर उनको खूब ट्रोल भी किया जाता है, लेकिन एक्ट्रेस को इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ता. वहीं कुछ समय पहले फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के रियलिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने उर्फी की फैशन सेंस की तारीफ की थी.
एक्टर ने उर्फी को ‘फैशन आइकन’ बताया था. इस खबर के सामने आने के बाद उर्फी की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा है और उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक्टर की दूसरी पत्नी बनने की इच्छा तक जाहिर कर दी. उर्फी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में वो रणवीर सिंह द्वारा उनके ड्रेसिंग सेंस की तारीफ करने के बाद उन्हें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तरह महसूस हो रहा है. साथ ही वो आगे कहती हैं कि ‘मुझे रणवी सिंह बेहद पसंद है और अगर वो दीपिका के होते हुए दूसरी शादी के बारे में सोच रहे हैं तो वो करना चाहती है उनसे शादी’. उर्फी जावेद हाल में ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट कपड़ों में स्पोट हुई.

यह भी पढ़ें

Allu Arjun की ‘पुष्पा 2’ में Manoj Bajpayee भी निभाएंगे कोई किरदार? जानें क्या है रोल



https://twitter.com/hashtag/UrfiJaved?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं वीडियो में वो पैपाराजी के साथ बातचीत करती नजर आ रही हैं, जिसके दौरान वो कहते हैं कि ‘रणवीर ने अपके ड्रेसिंग सेंस की तारीफ की है’, जिसके बाद उर्फी कहती हैं कि ‘I Love Ranveer और कभी उसे कोई दूसरी वाइफ लगे… वैसे तो नहीं लगेगा अब दीपिका के बाद क्या ही लगेगा लेकिन अगर कभी उसे ऐसा लगता है तो मैं हूं. मैं बस तुम्हें बता रही हूं रणवीर’.

उर्फी का ये वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है, लेकिन इस वीडियो के लिए उनको खूब ट्रोल भी किया जा रहा है. बता दें कि उर्फी जावेद अपने अजीबो-गरीब फैशन और कपड़ों के लिए जानी जाती है. आए दिन वो ऐसे-ऐसे अतरंगी कपड़े पहन कर कैमरे के सामने आ जाती हैं, जिसे देख लोग चौंक जाते हैं, लेकिन उर्फी रुकने का नाम नहीं ले रहीं.

यह भी पढ़ें

Sushmita Sen के एक्स-बॉयफ्रेंड Rohman Shawl का मैसेज हो रहा वारयल, सभी को दी हिदायत – ‘पार्टनर से ज्यादा उम्मीद मत करो..’



Home / Entertainment / Bollywood / Ranveer Singh की दूसरी पत्नी बनना चाहती हैं Urfi Javed, बोलीं – ‘Deepika Padukone की तरह महसूस होता है’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो