scriptसपना चौधरी के साथ राखी ने किया उनके हिट गाने पर बोल्ड डांस, लटके-झटकों से स्टेज पर लगाई आग | sapna chaudhary and rakhi sawant dance video goes viral | Patrika News
टॉलीवुड

सपना चौधरी के साथ राखी ने किया उनके हिट गाने पर बोल्ड डांस, लटके-झटकों से स्टेज पर लगाई आग

हाल ही में राखी ने ‘योगा डे’ पर योगा करते हुए अपनी हॉट तस्वारें भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

Jun 25, 2018 / 01:31 pm

Preeti Khushwaha

sapna chaudhari and rakhi sawant

sapna chaudhari and rakhi sawant

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत अपनी बोल्डनेस के कारण जानी जाती हैं। हाल ही में राखी ने ‘योगा डे’ पर योगा करते हुए अपनी हॉट तस्वारें भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वहीं अगर सपना चौधरी की बात करें तो वह अपने डांस के कारण काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इन दिनों ये दोनों स्टारर्स एक इवेंट में स्टेज शेयर करती हुई नजर आईं। इनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे बेहद पसंद भी कर रहे हैं।

A post shared by rakhi sawant Official (@rakhisawant2511) on

‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर लगाए ठुमके :
राखी सावंत और सपना चौधरी हाल ही में एक इवेंट में पहुंची थी। यहां पर दोनों ने एक साथ स्टेज पर परफोर्मेंस दी। बता दें कि राखी, सपना के पॉपुलर सान्ग ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर सपना के साथ डांस करती हुई नजर आईं। इनका ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है। यही नहीं फैंस सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी शेयर भी कर रहे हैं। वीडियो में सपना चौधरी अपने डांस के स्टेप्स कर रही हैं वहीं राखी उनके स्टेप्स को हू-ब-हू कॉकी करने की कोशिश कर रही हैं और इसमें वह सफल भी दिख रही हैं।

राखी ने किया सपना के साथ स्टेज शेयर:
बता दें कि राखी और सपना को एक साथ परफॉर्मेंस करते देख फैंस काफी खुश हुए। उन्होंने तालियां बजाकर उनका मनोबल बढ़ाया। वहीं फैंस ने सोशल मीडिया इनका ये वीडियो शेयर किया जिससे कुछ ही देर में वीडियो वायरल हो गया।

Home / Entertainment / Tollywood / सपना चौधरी के साथ राखी ने किया उनके हिट गाने पर बोल्ड डांस, लटके-झटकों से स्टेज पर लगाई आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो