scriptIIFA Awards 2018: ‘हम्मा-हम्मा’ गाने पर श्रद्धा कपूर के लटकों-झटकों ने सभी के उड़ाए होश, स्टेज पर आते ही चीखने लगे दर्शक | IIFA Awards 2018 shraddha kapoor performance on hamma-hamma song | Patrika News

IIFA Awards 2018: ‘हम्मा-हम्मा’ गाने पर श्रद्धा कपूर के लटकों-झटकों ने सभी के उड़ाए होश, स्टेज पर आते ही चीखने लगे दर्शक

Published: Jun 25, 2018 08:33:48 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

श्रद्धा कपूर के डांस के बाद अभी रणबीर कपूर और रेखा ने परफॉम किया।

IIFA AWARDS 2018

IIFA AWARDS 2018

आईफा 2018 अवार्ड्स फंक्शन में बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस से इसे यादागार बना दिया। कार्तिक आर्यन, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, कृति सेनॉन और बॉबी देओल से लेकर रेखा तक ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। वहीं शक्ति कपूर की लाड़ली एक्ट्रस श्रद्धा कपूर ने तो अपने परफॉर्मेंस से इसे सांतवे आसमान पर पहुंचा दिया है। स्टेज पर श्रद्धा को डांस करता देख दर्शकों की दीवानगी देखने वाली थी। ऐसा लग रहा था कि मानो श्रद्धा कपूर के हर ठुमके पर दर्शकों का दिल मचल रहा हो।

https://twitter.com/ShraddhaKapoor?ref_src=twsrc%5Etfw

अपनी फिल्म के गानों पर लगए ठुमके:
श्रद्धा ने अपनी ही फिल्मों के सुपरहिट गानों का एक मैश-अप तैयार कराया था। इन्हीं गानों पर उन्होंने जबरदस्त डांस किया। सबसे ज्यादा हाई-लाइट ले गई उनकी फिल्म ‘ओके जानू’ का गाना ‘हम्मा-हम्मा’। दर्शकों ने श्रद्धा का सबसे ज्यादा ‘हम्मा-हम्मा’ गाने पर किए गए डांस को पसंद किया। स्टेज पर श्रद्धा की एनर्जी देखते ही बन रही थी। उनको डांस करता देख सभी उनके साथ झूम उठे।

https://twitter.com/hashtag/Rekhaji?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रेखा ने स्टेज पर जमाया रंग:
रेखा ने आएकॅानिक सॉन्ग पर डांस कर iifa awards 2018 को यादगार बना दिया। उनहोंने बॉलीवुड के सबसे यादगार गानों ‘जब प्यार किया तो डरना क्या’ और ‘सलाम-ए-इश्क मेरी जां’ पर यादगार परफॉर्मेंस दी। रेखा को स्टेज पर इन गानों पर थिरकता देख, मानों दर्शकों की सांसे रुक गई हों। वहां मौजूद हर कोई खुद को खुशनसीब मान रहा था कि उसे ये यादगार पल अपनी आंखों से देखने को मिल रहा है। सभी बस यही चातहते थे कि यह लम्हा बस ऐसे ही थम जाए। रेखा की अदांओं ने मानों सभी को बस अपना दीवाना बना लिया हो। इस उम्र में उनकी एनर्जी ने यंग स्टार्स तक को पीछे छोड़ दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो