scriptसपना चौधरी ने भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल के साथ जमकर लगाए ठुमके, जबरदस्त वायरल हुआ वीडियो | sapna choudhary and khesari lal yadav dance video viral | Patrika News
टॉलीवुड

सपना चौधरी ने भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल के साथ जमकर लगाए ठुमके, जबरदस्त वायरल हुआ वीडियो

सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा…

मुंबईMay 28, 2019 / 06:25 pm

Shaitan Prajapat

sapna chaudhary

sapna chaudhary

हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) मीडिया में काफी सर्खियों में रहती हैं। उनका हर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लगातार उनके फैंस बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में सपना और भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का जबरदस्त डांस देखने को मिला। इन दिनों का यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
sapna chaudhary
sapna chaudhary


सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों स्टार भोजपुरी सॉन्ग ‘ठीक है’ (Thik Hai) पर डांस कर रहे हैं। सपना वैसे भी सोशल मीडिया पर अपने डांस से धमाल मचाने के लिए जानी जाती हैं। खेसारी लाल यादव और सपना ने इस वीडियो में जमकर धमाल मचा रहे हैं।

खेसारी लाल यादव का यह गाना साल 2018 के सबसे सुपरहिट सॉन्ग में से एक था। देशभर में उनका यह गाना चर्चित हुआ था। सपना चौधरी भी कई मौकों पर इस गाने पर स्टेज परफॉर्मेंस कर चुकी हैं। दोनों के इस डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा, पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों में धूम मचा चुकी सपना चौधरी के इस वीडियो ने उनके फैंस के होश उड़ा दिए है।
sapna chaudhary
sapna chaudhary
sapna chaudhary

Home / Entertainment / Tollywood / सपना चौधरी ने भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल के साथ जमकर लगाए ठुमके, जबरदस्त वायरल हुआ वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो